HomeमनोरंजनबॉलीवुडShehnaaz Gill के पिता को बदमाशों ने घेरा, किया जानलेवा हमला

Shehnaaz Gill के पिता को बदमाशों ने घेरा, किया जानलेवा हमला

बिग बॉस फेम शहनाज गिल की मुश्किलें थम ही नहीं रही है। दरअसल, सिद्धार्थ के जाने के बाद अब ही उनकी लाइफ नार्मल हो ही रही थी कि अब एक बार फिर से वह मुसीबतों में लौटी नजर आई।

बिग बॉस फेम शहनाज गिल की मुश्किलें थम ही नहीं रही है। दरअसल, सिद्धार्थ के जाने के बाद अब ही उनकी लाइफ नार्मल हो ही रही थी कि अब एक बार फिर से वह मुसीबतों में लौटी नजर आई। बताया जा रहा है कि हाल ही में उनके पिता पर जान लेवा हमला किया गया।

जिसके बाद उनके परिवार के लोग और ज्यादा डर चुके हैं। दरअसल, शहनाज गिल के पिता अमृतसर से ब्यास जा रहे थे। तब बीच में उन्होंने एक ढाबे पर गाड़ी रोकी थी। इस दौरान उनपर कुछ लोगों द्वारा फायरिंग की गई। हालांकि वो बच गए लेकिन ये हमला क्यों और किस वजह से किया गया इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

बताया जा रहा है कि इस हादसे को लेकर एक्ट्रेस के पिता ने बताया कि वो वॉशरूम जाने के लिए रास्ते में एक ढाबे पर रुके थे। उनके साथ उनके बाउंसर भी थे। इस दौरान अचानक से एक बाइक उनके पास आई और बाइक पर बैठे युवकों ने गन निकाल कर गोली चलना शुरू कर दी।

जिसके बाद उन्हें बचने के लिए बाउंसर्स आगे आए तो वो बदमाश लोग वहां से भग गए। जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस के पिता ने बताया है कि इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। इस पर पुलिस ने कहा है कि संतोख सिंह सुख ने शिकायत दर्ज करवाई है। ऐसे में इस मामले में जांच की जा रही है।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular