Breaking News

जिन्ना को कांग्रेसी बताने पर फंसे शत्रुघ्न, शिवराज ने कसा तंज

Posted on: 28 Apr 2019 20:26 by bharat prajapat
जिन्ना को कांग्रेसी बताने पर फंसे शत्रुघ्न, शिवराज ने कसा तंज

पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा मोहम्मद अली जिन्ना को कांग्रेस का सदस्य बताने के बाद लगातार विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। जिसके चलते अन्य राजनैतिक दल शत्रुघ्न पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चैहान ने शत्रुघ्न सिन्हा को आड़े हाथों लिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री चैहान ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा के बयान से यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेसी नेता किसके साथ है और किस सोच का समर्थन करती है। कांग्रेस को देश के विभाजन के लिए जिम्मेदार इंसान की तारीफ करते हुए शर्म आनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर पाकिस्तान की भाषा बोलने का भी आरोप लगाया है।

दरअसल बीते दिनों शत्रुघ्न सिन्हा ने मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में जनसभा को संबोधित करने के दौरान कहा था कि कांग्रेस परिवार महात्मा गांधी से लेकर सरदार वल्लभ भाई पटेल तक, मोहम्मद अली जिन्ना से लेकर जवाहर लाल नेहरू तक, इंदिरा गांधी से लेकर राजीव गांधी और राहुल गांधी तक की पार्टी है। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि भारत की आजादी और विकास में इन सभी का योगदान है इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी में आया हूं और एक बार आ गया हूं तो अब मुड़कर कहीं वापस नहीं जाऊंगा।

जिन्ना को लेकर दिए गए इस बयान के बाद से ही वे विरोधी पार्टियों के निषाने पर आ गए थे। जिसके बाद विवाद बढ़ता देख शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बयान को लेकर सफाई दी देते हुए कहा था कि कि मेरी जुबान फिसल गई थी। मैं मौलाना आजाद कहना चाहता था, लेकिन मोहम्मद अली जिन्ना कह दिया।

बता दे कि शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी द्वारा पटना साहिब से उनका लोकसभा टिकट काटे जाने से नाराज चल रहे थे। जिसके चलते उनहाने बीजेपी का साथ छोड़ दिया था और कांग्रेस में शामिल हो गए थे। वही अब उन्हे काँग्रेस ने पटना साहिब से लोकसभा का टिकट दिया है। सिन्हा का सामना बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद से है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com