शेयर बाजार : सूर्या रोशनी के शेयर करेंगे उजाला, एक दिन में दिया 14 प्रतिशत रिटर्न

सूर्या रौशनी लिमिटेड लगातार कारोबार में बेहतर प्रदर्शन कर रही है। कम्पनी के शेयर्स ने एक दिन में 14 प्रतिशत का उछाल हाल ही में दर्ज कराया है। शेयर बाजार के अनुभवी जानकार सूर्या रोशनी लिमिटेड के शेयर्स में निवेश को जिंदगी में उजाला लाने वाला बता रहा हैं

सूर्या रोशनी (Surya Roshni) लिमिटेड भारत की लाइटिंग प्रोडक्ट्स के निर्माण की एक बड़ी कंपनी है। सूर्या रोशनी लिमिटेड पिछले 25 सालों से घरेलू एवं व्यवसायिक लाईट बनाने में ग्राहकों की भरोसेमंद कम्पनी बनी हुई है। एक साल में कंपनी के द्वारा 1750 करोड़ रूपये का कारोबार किया जाता है। कम्पनी के वर्तमान कारोबार में भी कम्पनी के पिछले दशकों का भरोसा बना हुआ है। भारतीय घरेलू शेयर बाजार और अंतर्राष्ट्रीय शेयर बाजार की आर्थिक मंदी ने इस कम्पनी की रौशनी में जरा भी कमी नहीं की।

Also Read –भाद्रपद कृष्णा अमावस्या : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

लगाने जा रही है नए प्लांट

सूर्या रोशनी हाई मस्ट लाइटिंग व पोल्स बनाने के लिए कम्पनी ग्वालियर तथा नोएडा में अत्याधुनिक प्रकाश-प्रयोगशाला का प्लांट लगाने जा रही है। इसके अलावा सूर्या ग्रुप ने विस्तार योजना के तहत 550 करोड़ रूपये की लागत से नई फैक्ट्रीयों में कार्य शुरू किया है। इन फैक्ट्रियों में 6000 से अधिक व्यक्ति रोजगार पा सकेंगे। इस दृष्टिï से सूर्या रोशनी एक ऐसी कंपनी बन जायेगी जो ग्राहकों को रोशनी संबंधी सभी प्रकार की सुविधाएं सुलभ करा सकेगी।

Also Read –खुद को कलेक्टर मनीष सिंह का करीबी बताना भृत्य को पड़ा महंगा, निर्वाचन शाखा में किया गया अटैच

एक दिन में दिया 14 प्रतिशत रिटर्न

सूर्या रौशनी लिमिटेड लगातार कारोबार में बेहतर प्रदर्शन कर रही है। कम्पनी के शेयर्स ने एक दिन में 14 प्रतिशत का उछाल हाल ही में दर्ज कराया है। शेयर बाजार के अनुभवी जानकार सूर्या रोशनी लिमिटेड के शेयर्स में निवेश को जिंदगी में उजाला लाने वाला बता रहा हैं और कम्पनी में निवेश की सलाह निवेशकों को दे रहे हैं।