Share Market : कल्याण ज्वेलर्स में निवेश से होगी चांदी, आइसर मोटर्स से दौड़ेगी गाड़ी

शेयर बाजार के अनुभवी जानकारों की पारखी नजर आज कल्याण ज्वेलर्स और आइसर मोटर्स के शेयर्स में निवेश करने की सलाह शेयर में निवेश करने की मंशा रखने वाले नए और पुराने निवेशकों को दे रहे हैं।

आर्थिक असमंजसता के दौर में भी ख़ुशी की बात यह है कि कई भारतीय कंपनियां (Indian companies) कारोबार में बेहतर परफॉर्मेंस के द्वारा अपने निवेशकों की उम्मीदों पर खरी उत्तरी हैं। इसके साथ कई कंपनियां जहां अबतक के अपने सबसे निचले स्तर पर हैं वहीं कई भारतीय कंपनियां कारोबार के अपने 52 हफ्ते के उच्च स्तर को पार कर चुकी हैं। इन कंपनियों के शेयर्स की कीमत में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है।

Also Read-द कपिल शर्मा शो को कृष्णा अभिषेक ने कहा अलविदा, जानिए क्या है वजह..?

कल्याण ज्वेलर्स और आइसर मोटर्स पर है एक्सपर्ट्स का भरोसा

शेयर बाजार के अनुभवी जानकारों की पारखी नजर आज कल्याण ज्वेलर्स और आइसर मोटर्स के शेयर्स में निवेश करने की सलाह शेयर में निवेश करने की मंशा रखने वाले नए और पुराने निवेशकों को दे रहे हैं। जानकारों के अनुसार ये दोनों कंपनियां कारोबार में बेहतर परफॉर्मेंस दे रही हैं और इन कंपनियों के शेयर्स की कीमतों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है।

Also Read-भाद्रपद द्वादशी : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

52 हफ्तों का उच्च स्तर किया पार

कल्याण ज्वेलर्स और आइसर मोटर्स पर एक्सपर्ट्स का विशेष भरोसा देखने को मिल रहा है। ये दोनों कंपनियां अपने 52 हफ्तों के कारोबार में अपना उच्चतम स्तर प्राप्त कर चुकी हैं। आने वाले समय में इन कंपनियों के शेयर की कीमतों में और भी अधिक बढ़ौतरी हो सकती है ऐसा शेयर बाजार के अनुभवी जानकारों का विशेष मानना है।