इन 6 राशियों पर शनि देव की विशेष कृपा, होगा धन लाभ

शनि को न्याय और कर्मफल का देवता माना जाता है। हिन्दू मान्यताओं के अनुसार शनि के नाराज होने से व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर पड़ता है। शनिदेव प्रसन्न होते हैं तो बिगड़े हुए काम बन जाते हैं और सफलता भी प्राप्त होती है।

0
shani

शनि को न्याय और कर्मफल का देवता माना जाता है। हिन्दू मान्यताओं के अनुसार शनि के नाराज होने से व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर पड़ता है। शनिदेव प्रसन्न होते हैं तो बिगड़े हुए काम बन जाते हैं और सफलता भी प्राप्त होती है। शनि देव की कृपा न हो तो कोई काम सफल नहीं हो पाता है ना ही शादी , ना ही संतान, और ना ही धन की प्राप्ति हो पति है।

shani

इनकी कृपा जिसके ऊपर भी हो जाती है उस इंसान को कोई भी परेशानी नहीं आ सकती। शनि को प्रसन्न करके व्यक्ति जीवन के कष्टों को कम कर सकता है। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, इन 6 राशियों पर शनिदेव की विशेष कृपा बन रही हैं और इनके जीवन में अचानक आएगा नया मोड़।

shani dev

मेष, सिंह : करियर में उन्नति के लिए आप नए प्रयास करेंगे। शीर्ष अधिकारियों की मदद से उद्योग की समस्याओं को समाप्त किया जाएगा। आय के नए स्रोत बनेंगे। आकस्मिक लाभ के अवसर मिलेंगे। निवेश में वृद्धि होने के योग है। आपको आपका सच्चा प्यार मिल सकता है। कारोबार और व्यापार में योजनायें लाभदायक सिद्ध होंगी। आपको लगातार खुशी और सफलता मिलेगी।

तुला, धनु : नौकरी-धंधे में प्रगति होगी। किसी नए कार्य को करने के लिए प्रेरित होंगे। आपको आजीविका के नए-नए साधन मिलेंगे। आपको कष्टों और आर्थिक परेशानियों से मुक्ति मिलेगी, आपके शत्रुओं से आपको निजात मिलेगा। राजनीति में नए अवसरों की प्राप्ति होगी, अपने काम धन्धे में अधिक धन लाभ होगा। इनको हर जगह अच्छे रिजल्ट मिलेंगे। भूमि और पुरानी जमीन जायदाद से आपको अच्छा फायदा मिलेगा। अविवाहित जातको को विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे I

कुंभ, कन्या : आने वाला समय बहुत ही अच्छा होने वाला है। आपको व्यापार में अतिरिक्त लाभ की प्राप्ति होगी। बजरंगबली की कृपा से व्यापार के क्षेत्र में आप नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे। आपका सकारात्मक नजरिया रिश्तो को एक नई ऊंचाई देने में सक्षम रहेगा। संतान के संबंध में सुखद समाचार मिलेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति में अच्छा सुधार होगा। परिवार में ढेरों खुशियां और सुख-समृद्धि का निवास होगा।