राजू के लिए Dunki बनेंगे Shahrukh Khan, नए प्रोजेक्ट का किया ऐलान

इस फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, जियो स्टूडियोज और राजकुमार हिरानी फिल्म्स मिलकर प्रेजेंट कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन राजकुमार करेंगे और मूवी में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आएंगी.

मुंबई: किंग खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. पठान के बाद अब उनकी आने वाली मूवी का अनाउंसमेंट हो गया है. शाहरुख अपनी अगली फिल्म राजकुमार हीरानी के साथ बनाने वाले हैं. इस प्रोजेक्ट का नाम डंकी बताया जा रहा है.

Must Read- Jayesh Bhai Jordaar का ट्रेलर रिलीज, हंस कर लोटपोट हुए फैंस

बता दें कि यह पहली बार है जब बॉलीवुड के दो दिग्गज शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी एक साथ काम करने जा रहे हैं. शाहरुख खान ने अपनी सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है. जानकारी देते हुए शाहरूख खान ने राजकुमार हिरानी को सैंटा क्लॉस बता दिया. फिल्म की अनाउंसमेंट का वीडियो काफी मजेदार दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में शाहरुख, राजकुमार हिरानी से काम मांगते नजर आ रहे हैं, इसके बाद हिरानी उन्हें मूवी का टाइटल बताते हैं, जिस पर शाहरुख खान कंफ्यूज दिख रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, जियो स्टूडियोज और राजकुमार हिरानी फिल्म्स मिलकर प्रेजेंट कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन राजकुमार करेंगे और मूवी में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग को लेकर जो खबरें सामने आ रही है उसके मुताबिक पंजाब में इसकी शूटिंग ज्यादा की जाएगी.

वही अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर हिरानी और शाहरुख दोनों का ही रिएक्शन सामने आया है. हिरानी के मुताबिक शाहरुख खान हमेशा उनकी विश लिस्ट में रहे हैं. उनका कहना है कि आखिरकार अब हम दोनों साथ में काम कर रहे हैं. उनके साथ काम करने के लिए मैं बहुत उत्सुक हूं. वहीं इस नए प्रोजेक्ट को लेकर शाहरुख खान का कहना है कि राजकुमार हिरानी बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में शामिल है. मैंने हमेशा से उनके साथ काम करने की सोची है और अब आखिरकार हम डंकी में एक साथ काम कर रहे हैं. इस महीने फिल्म की शूटिंग शुरू की है अब आगे के शेड्यूल की तैयारी है. शाहरुख ने यह भी कहा कि मैं राजू के लिए गधा, बंदर कुछ भी बनने को तैयार हूं.

शाहरुख की पोस्ट के बाद तापसी पन्नू की कमेंट भी सामने आई हैं जिसमें उन्होंने कहा कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं. मैं पहली बार राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान के साथ काम कर रही हूं, यह दो ऐसे लोग हैं जिनका में पूरे दिल से सम्मान और प्रशंसा करती हूं.

बता दें कि डंकी के बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है. लेकिन राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान के जबरदस्त प्रोजेक्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. बताया यह भी जा रहा है कि यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज की जाएगी.