बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान इंडस्ट्री में अपनी रोमांटिक छवि के लिए काफी मशहूर हैं। एक से एक फिल्में कर चुके किंग खान आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं।

किंग खान का 2 नवंबर को यानि कल जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के अवसर पर देश भर के सिनेमाघरों में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (DDLJ) शाहरुख खान के करियर कि वह फिल्म है, जिसने एक रोमांटिक हीरो के तौर पर उनको अलग पहचान दिलाई, उसे देशभर के सिनेमा घरों में दिखाया जाएगा। फिल्म में राज और सिमरन की जोड़ी बॉलीवुड की यादगार जोड़ियों में से एक है। शाहरुख और काजोल का रोमांस हो, संगीत हो या फिल्म के दृश्य, इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने की बात ही कुछ और है।

एक बार देशभर में दिखायेगा DDLJ का जादू

यशराज फिल्म्स (YRF) ने ट्विटर पर बताया कि बुधवार को PVR, INOX और सिनेपॉलिस में यह फिल्म दिखाई जाएगी। YRF ने एक पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, ‘पलट, क्योंकि DDLJ बड़े पर्दे पर फिर आ रही है। राज और सिमरन के यादगार सफर को देशभर के सिनेमाघरों में 02 नवंबर 2022 को आनंद लीजिए।’

27 जुलाई से चल रहा DDLJ का जादू

आपको बता दें किंग खान की यह फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे आज भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। 20 अक्टूबर 1995 में रिलीज हुए इस फिल्म ने हाल ही में अपने 27 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में शाहरुख के जन्मदिन और फिल्म के 27 साल पूरे होने के खास मौके पर अब इस फिल्म को फिर से थिएटर्स में लगाने की तैयारियां की जा रही है। दरअसल, यह फिल्म सिनेमा के इतिहास में सबसे लम्बी चलने वाली फिल्म है।

बेहद काम दामों में देख पाएंगे DDLJ

खास बात यह है कि इस खास मौके पर फिल्म के टिकट के दाम काफी कम होने वाले हैं। फिल्म की टिकट 100 रुपये से लेकर 150 रुपये तक मिलेगी। साथ ही यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस खास मौके पर शाहरुख खान की बहुप्रतिक्षीत फिल्म पठान का टीजर भी रिलीज किया जा सकता है।

Also Read: अखिलेश यादव ने बुलाई अहम बैठक, मतदाता सूची से काटे गए नामों की लिस्ट भेजे दो दिन के भीतर

बता दें कि साल 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद अभिनेता फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। ऐसे में फैंस को उइस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।