‘Jersey’ के फ्लॉप होने पर Shahid Kapoor ने किया रिएक्ट, बोले- ‘लोगों को समझना पड़ेगा…’

हाल ही में शाहिद कपूर ने जर्सी के फ्लॉप होने पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि ये फिल्म उनके दिल के हमेशा करीब रहेगी।

बॉलीवुड (Bollywood) के लोकप्रिय एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की आखिरी फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा ‘जर्सी’ (Jersey) आई थी। इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद मेकर्स को लगा था कि फिल्म सुपर हिट होगी। हालांकि फिल्म को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया और फिल्म बॉक्स ऑफिस (Boxoffice) पर कमाई नहीं कर पाई। ऐसे में ही अब शाहिद कपूर ने फिल्म के फ्लॉप होने पर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि कोरोना के बाद अब ऑडियंस को समझना बहुत जरुरी हो गया है।

अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि उनकी पिछली रिलीज ‘जर्सी’ के फ्लॉप होने से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है, खासकर कोरोना महामारी के बाद लोगों के देखने के पैटर्न को लेकर। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म को रिलीज़ होने में काफी समय लग गया और फिल्म 22 अप्रैल को थिएटर में रिलीज़ हुई थी।

Also Read – तौलिया में Shahid Kapoor के साथ पकड़ाई Priyanka Chopra, मचा हंगामा

शाहिद से पूछा गया कि वह ‘जर्सी’ के प्रदर्शन से उदास है तो वह कहते है – ‘बिल्कुल नहीं।’ शाहिद कपूर कहते है कि – ‘जर्सी हमेशा उनके दिल के सबसे करीब रहेगी।’ शाहिद कपूर आगे कहते है कि – ‘जर्सी को बहुत प्यार मिला है। लेकिन अब हम सब को बहुत कुछ सीखना है। कोरोना को दो साल हो गए हैं और हमें यह बात समझना होगी कि लोग अब कैसा महसूस करते हैं। यह हम सभी के लिए सीखने का वक्त है। ‘जर्सी’ ने मुझे सिखाया है कि जिंदगी में कभी भी कुछ भी हो सकता है।’

‘जर्सी’ नाम की फिल्म साल 2019 में भी तेलुगु ब्लॉकबस्टर आई थी जिसमे मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर ने काम किया था। इसके बाद शाहिद फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर की अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म और सीरीज ‘फरजी’ में काम करेंगे। इस फिल्म और सीरीज का निर्देशन राज निदिमोरु और कृष्णा डीके करेंगे।

Also Read – Jacqueline Fernandez ने डिज़ाइनर साड़ी पहन IIFA में मारी एंट्री, फैंस के ऊपर गिराई बिजलियां