झारखंड में बोले अमित शाह- अयोध्या में बनेगा आसमान छूता श्रीराम मंदिर

0
83
amit shah

रांची। झारखंड में होने वोल विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी अध्यक्ष और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी रैलजी को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान किया है। शाह ने कहा है कि अयोध्या में आसमान छूते श्रीराम मंदिर का निर्माण किया जाएगा।

शाह ने लातेहार में कहा, हर कोई चाहता है कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए, मगर ये कांग्रेस पार्टी केस ही नहीं चलने देती थी। देश के सर्वोच्च न्यायालय ने ऐतिहासिक फैसला करके सर्वानुमत से ये निर्णय किया है कि अयोध्या में जहां श्रीराम का जन्म हुआ था, वहीं भव्य मंदिर बनें।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, इतने सालों से ये फैसला नहीं हो रहा था, हम भी चाहते थे कि संवैधानिक रूप से इस विवाद का रास्ता निकले और देखिये श्री राम की कृपा सुप्रीम कोर्ट ने निर्णय कर दिया और उनके निर्णय से उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर बनने का रास्ता खुल गया है।

अमितशाह बोले, हमने 35 लाख लोगों के घर में गैस का सिलेंडर पहुंचाने का काम किया, 5 लाख से ज्यादा लोगों को घर देने का काम किया और पूरे झारखंड के हर घर में शौचालय और पीने का पानी पहुंच जाये, इस प्रकार की व्यवस्था भी भाजपा की सरकार कर रही है। हमारी सरकार ने बिरसा मुंडा की जन्मस्थली और कर्म स्थली पर उनके सम्मान में स्मारक बनाया और 2018 में पहली बार 70 साल के बाद डिग्री कॉलेज की स्वीकृति देने का काम किया।

शाह ने कहा, रघुवर दास सरकार ने 5 साल के अंदर नक्सलवाद को समाप्त करने की दिशा में ढेर सारे कदम उठाये और इसी कारण आज झारखंड के कोने कोने में बिजली, सड़क, पीने का पानी और सिलेंडर आदि पहुंचे। आदिवासी भाइयों-बहनों के बच्चों की शिक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश भर के हर आदिवासी ब्लॉक के अंदर एकलव्य स्कूल बनाएं।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, फर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनने के बाद पहले ही सत्र के अंदर कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35। को हटाने का काम नरेन्द्र मोदी जी की सरकार ने किया है। कश्मीर समस्या को कांग्रेस पार्टी अपने वोट बैंक के लालच में 70 साल से लटकाए हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here