इंदौर में सेक्स रैकेट का खुलासा, छह युवतियां और तीन कस्टमर पकड़ाए, मास्टर माइंड फरार

पुलिस ने रविवार रात बड़ी कार्यवाई करते हुए सेक्स रैकेट के अड्डे पर छापा मारा और सभी को गिरफ्तार कर थाने ले आयी। जिसके बाद कार्यवाई को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने मंगलवार को आरोपियों का फ्लैट भी सील कर दिया।

पुलिस ने रविवार रात बड़ी कार्यवाई करते हुए सेक्स रैकेट के अड्डे पर छापा मारा और सभी को गिरफ्तार कर थाने ले आयी। जिसके बाद कार्यवाई को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने मंगलवार को आरोपियों का फ्लैट भी सील कर दिया। बताया जाता है कि, यहां मास्टर मांइड ने फ्लैट किराये पर लिया था। जिसे एक साल के लिये पुलिस ने सील कर दिया है। वहीं मुख्य आरोपी मौके से फरार हो गया जिसे पकड़ने के लिये एक टीम सतना रवाना की गई है। फिलहाल मुख्य आरोपी के पकड़ाने के बाद ही पुलिस इंदौर में रहने वाली युवतियों को लेकर जानकारी इकट्ठा करेगी।

TI शशिकांत चौरसिया के मुताबिक नवलखा के इंद्रा कॉम्प्लेक्स के एक फ्लैट में सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी। जिसके बाद एसआई निधि श्रीवास्तव को भेजा गया था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए छह युवतियों और तीन कस्टमर को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक पकड़ाई युवितयों में दो महाराष्ट्र के मुंबई और लातूर की रहने वाली हैं। वही दो कोलकाता की रहने वाली है। एक युवती भोपाल की बताई गई है। वहीं पकड़े गए युवक दीपक चौरसिया निवासी सतना, अविनाश निवासी रीवा और महेश मित्तल निवासी खातेगांव हैं।

Also Read – अफ्रीकन स्वाइन फ्लू का कहर अब केरल में, आज से शुरू हो रहा ये बड़ा अभियान

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि मास्टर माइंड संतोष ठाकुर निवासी सतना यहां लड़कियों को लेकर आता था। लड़कियां इवेंट,मॉडलिंग और फैशन डिज़ाइनर का कोर्स करने की बात कर रूकी हुई थी। पुलिस के मुताबिक संतोष अभी फरार है। उसके गिरफ्त में आने के बाद मामले में और खुलासा हो पाएगा।