सेरोसॉफ़्ट ने बढ़ाया शहर का मान, लीडिंग एजुकेशन इ आर पी सॉलूशन प्रोवाइडर ऑफ़ दी ईयर के अवार्ड से हुआ सम्मानित

हाल ही में पुणे, महाराष्ट्र में आयोजित एक सम्मान समारोह में सेरोसॉफ़्ट (एकेडेमिया इ आर पी ) को लीडिंग एजुकेशन इ आर पी सॉलूशन प्रोवाइडर ऑफ़ दी ईयर 2022 के अवार्ड से सम्मानित किया गया।

हाल ही में पुणे, महाराष्ट्र में आयोजित एक सम्मान समारोह में सेरोसॉफ़्ट (एकेडेमिया इ आर पी ) को लीडिंग एजुकेशन इ आर पी सॉलूशन प्रोवाइडर ऑफ़ दी ईयर 2022 के अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड सेरोसॉफ़्ट ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के दम पर अर्जित किया है। इस समारोह का उद्देश्य उन उच्च शिक्षण संस्थानों एवं कॉर्पोरेट्स के योगदान को सराहना,प्रोत्साहित एवं सम्मानित करना था जिन्होंने शिक्षण के क्षेत्र में अपना महत्त्वपूर्ण योगदान दिया बीते कठिन समय में भी। सेरोसॉफ़्ट को इस अवार्ड के लिए चयनित होने में सबसे बड़ा योगदान रहा उसका 20 से अधिक देशों में एकेडेमिया इ आर पी का विस्तार।

Read More : थाई-हाई स्लिट गाउन में Rakul Preet Singh लगी सबसे हॉट, तस्वीरें वायरल

कोवीड-19 के कठिन समय में शिक्षण संस्थानों को डिजिटल होने में सबसे बड़ा योगदान रहा है सेरोसॉफ़्ट (एकेडेमिया इ आर पी ) का। इंदौर स्थित सॉफ्टवेयर निर्माणकर्ताओं में एक बड़ा व सम्मानित नाम है सेरोसॉफ़्ट। हाल ही में कंपनी को देश की एक प्रतिष्ठित मीडिया ग्रुप द्वारा लगातार तीसरे साल इंडिआस ग्रोथ चैम्पियन 2022 अवार्ड से समान्नित किया गया था। इसके पूर्व में भी कंपनी ने अनेक पुरस्कार अपने नाम किये हैं जैसे की डेलॉइट टेक्नोलॉजी फ़ास्ट 50 इंडिया 2018 एवं 2019, टेक्नोलॉजी फ़ास्ट 500 APAC 2018 एवं 2019, रेड हेरिंग टॉप 100 ग्लोबल इत्यादि।

Read More : Health : गर्मी को भगाएं Watermelon Juice 🍉, शरीर के लिए इतना है फायदेमंद

सेरोसॉफ़्ट के सीईओ एवं एम.डी.अर्पित बड़जात्या जी ने इस पुरस्कार से सम्मानित होने पर बताया – ” इंदौर शहर आईटी के क्षेत्र में तेज़ी से बढ़ रहा है। सेरोसॉफ़्ट ने अपने स्थापना के समय से ही शहर में आईटी को स्थापित करने में अपना महत्त्वपूर्ण योगदान दिया है।सेरोसॉफ़्ट ने निरंतर अनेक मंचों पर सम्मान प्राप्त कर सदैव इंदौर शहर का मान बढ़ाया है और भविष्य में भी ऐसा करने के लिए प्रतिबद्ध है।”

Source : PR