एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिर एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं. जिसका कारण फिर वही हैं ऋषभ पंत अभी हालही में मौजूदा इवेंट में उर्वशी फिर एक बार ऋषभ के नाम को लेकर ट्रोल हो गई. उर्वशी प्रमोशनल इवेंट में जैसे ही स्टेज पर आती हैं, लोग ऋषभ पंत के नाम से चिल्लाने लगते हैं. लोगों के जोर- जोर से पंत- पंत चिल्लाने के कारण से उर्वशी अपनी स्पीच देते हुए बार-बार रुक जाती हैं. साथ ही उर्वशी अपनी स्पीच दे रही हैं और लोग ऋषभ के नारे लगाना बंद नहीं कर रहे हैं.

दरअसल उर्वशी रौतेला आए दिन ऋषभ पंत को लेकर ट्रोल होती ही रहती हैं.जिसका कारण हैं। ऋषभ पंत. उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Waltair Veerayaa के प्रमोशन में बिजी हैं. इसके लिए वे विशाखापट्टनम गई थीं. प्रमोशनल इवेंट का एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर किया है जिसमें साफतौर पर सुना जा सकता है कि कैसे इवेंट में उर्वशी को देख लोगों को क्रिकेटर ऋषभ पंत याद आ गए.

Also Read – इस दिन है माघ मास की पहली एकादशी, जानें शुभ मुहूर्त, और सही पूजन विधि

उर्वशी को देख लगे ऋषभ पंत के नारे

उर्वशी जैसे ही स्टेज पर आती हैं, वहां मौजूद लोग ऋषभ पंत चिल्लाने लगते हैं. लोगों के जोर- जोर से पंत- पंत चिल्लाने की वजह से उर्वशी रौतेला अपनी स्पीच देते हुए बार-बार रुक जाती हैं. उर्वशी अपनी स्पीच दे रही हैं और पीछे से लोग ऋषभ के नारे लगाना बंद नहीं कर रहे हैं. फिर भी एक्ट्रेस को जो कहना होता है वे शोर के मध्य अपनी बात कहती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है उर्वशी मेगा स्टार चिरंजीवी की तारीफों के पुल बांध रही हैं.

उर्वशी हुईं ट्रोल

वैसे उर्वशी को देखकर लोगों का ऋषभ पंत के नारे लगाना कोई नई बात नहीं है. पहले भी एक्ट्रेस के साथ ऐसा हो चुका है. बाद में उर्वशी रौतेला ने इंस्टा स्टोरी शेयर कर इसपर अपनी नाराज़गी भी जाहिर की थी. उर्वशी रौतेला के सामने लोग क्रिकेटर का नाम लेने से नहीं चूकते हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- यही वो प्यार है जो मुझे आगे लेकर जा रहा है. उर्वशी के इस वीडियो पर लोगों के कई दिलचस्प रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मुझे क्यों ऋषभ- ऋषभ सुनने में आ रहा है. दूसरा कहता है- भीड़ ऋषभ पंत के नारे लगा रही है. वैसे ट्रोलिंग से हटकर बात करें तो एक्ट्रेस प्रमोशनल इवेंट में रेड साड़ी पहनकर पहुंचीं. इस आउटफिट में वे स्टनिंग लगीं.

साउथ मूवी में एक्ट्रेस का आइटम सॉन्ग

उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म Waltair Veerayya की बात करें तो ये मूवी थिएटर में 13 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में चिरंजीवी, रवि तेजा और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म में उर्वशी रौतेला का आइटम सॉन्ग है जिसे लोगों ने बेहद पसंद भी किया है. इस गाने में उर्वशी रौतेला मेगा स्टार चिरंजीवी संग थिरकती नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला ने इस गाने में लाजवाब डांस किया है. एक्ट्रेस अपने काम से कम और ऋषभ पंत के नाम से ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं. वैसे क्रिकेटर ऋषभ पंत अभी मुंबई के अस्पताल में एडमिट हैं. बीते दिनों उनका एक्सीडेंट हुआ था.

Also Read : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा ने मुड़वाया आधा सिर, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल