संगीत की शक्ति से हम सभी परिचित हैं। एक ख़ूबसूरत और भावपूर्ण गाना एक टूटे हुए दिल को रफ़ू करने, आत्मा के घाव भरने और एक सामान्य दिन में ख़ूबसूरती जोड़ने की ताकत रखता है। विशाल मिश्रा द्वारा खूबसूरती से कम्पोज और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए इस गाने को कानों से सीधा दिल में उतरने से कोई नहीं रोक सकता। इस सूफ़ी गीत को विशाल मिश्रा और असीस कौर के द्वारा गाया गया है। रॉकस्टार का ‘कुन फाया कुन’ के बाद, आस्था और प्रेम पर आधारित, रूबरू हज़रत निज़ामुद्दीन औलिया दरगाह पर शूट किया गया दूसरा गीत है।

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय की एक्शन ड्रामा फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के पहले सॉन्ग ‘छैयां में’ को मिली शानदार सफलता के बाद अब मेकर्स ने फिल्म का दूसरा सॉन्ग ‘रूबरू’ रिलीज कर दिया है। फारुक कबीर द्वारा निर्देशित फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही नंबर 1 ट्रेंड हो गया है।

निर्देशक फारुक कबीर ने साझा किया, “हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह पर अपनी फिल्म के लिए इस गाने की शूटिंग करना मेरा सपना था और मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि यह पूरा हो पाया। रूबरू उन एहसाहसों को सामने लाता जो समीर और नरगिस की अपने प्यार की वापसी तथा अपनी बेटी को ढूंढने की चुनौती को दर्शाता है। यह उनके प्यार के बंधन और उनकी जर्नी पर आधारित है जिसमें वे एक कपल और माता-पिता के रूप में नज़र आयेंगे।”

विशाल मिश्रा कहते हैं, “सूफी गीत हम सब को पसंद आता है और रूबरू सूफीवाद के पाक और सुकून को दर्शाता है। संगीत प्रेम को बांधता है और रूबरू उसी प्रेम के रास्ते पर आगे ले जाता हैं। यह गाना प्यार के संदेश को रेखांकित करता है। मैंने गाने को पूरी ईमानदारी के साथ कंपोज किया है और मुझे उम्मीद है कि यह सुनने वालों के ज़िंदगी में प्यार उनके सफर का हिस्सा बन जाएगा।”

Must Read- Bachchan Family के सच से उठा पर्दा, Abhishek ने Amitabh Bachchan को लेकर कही बड़ी बात

ज़ी स्टूडियोज, सिनेर्जी और पैनोरामा स्टूडियोज एक पैनोरमा स्टूडियो प्रोडक्शन पेश करते हैं – खुदा हाफिज चैप्टर II – अग्नि परीक्षा, फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित, मिथुन और विशाल मिश्रा के संगीत के साथ, एवं संजीव जोशी, आदित्य चौकसे, हसनैन हुसैनी और संतोष शाह द्वारा सह-निर्मित, और विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत। पैनोरामा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्म्स 8 जुलाई 2022 को पैन इंडिया रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है।