हिंदी फिल्म के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की डेट करने की अफवाहें पिछले कई सालो से देखने को मिली हैं। इसी दौरान कपल कई जगह पर एक साथ नजर भी आए हैं। लेकिन हाल ही में कॉफी विद करण शो पर सिद्धार्थ और कियारा के रिलेशनशिप पर कन्फर्मेशन की मुहर भी लग गई। इसके बाद तो दोनों की शादी की खबरों ने चक्कर काटना शुरू कर दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 2023 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

इस फिल्म से शुरू हुई लव स्टोरी

फिल्म शेरशाह से शुरू हुई सिद्धार्थ कियारा की लव स्टोरी को उसका मुकम्मल मुकाम मिलता दिखाई दे रहा है। जी हां, दोनों शादी जो करने जा रहे हैं। अभी तक तो ऐसी ही खबरें है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट को मानें तो दोनों की शादी दिल्ली में ही होगी। क्योंकि सिद्धार्थ की फैमिली दिल्ली में है, इसलिए अभी तक ये फैसला लिया गया है। खबरे हैं कि बॉलीवुड का ये फेमस कपल, चकाचौंध से दूर प्राइवेट तरीके से रजिस्टर मैरिज करेगा। इसके बाद इस खुशी का ग्रैंड सेलिब्रेशन किया जाएगा। शादी के बाद कॉकटेल पार्टी और फिर रिसेप्शन ऑर्गनाइज किया जाएगा।

Also Read : Ujjain Mahakal Lok : PM मोदी महाकाल मंदिर पहुंचकर की पूजा-अर्चना, थोड़ी देर में करेंगे कॉरिडोर का उद्घाटन

वेडिंग की सारी सेरेमनी होगी दिल्ली में

मिली जानाकरी के मुताबिक, ”सिद्धार्थ और कियारा अब अपने रिलेशनशिप को लेकर ओपन हो चुके हैं। दोनों ने पब्लिकली भी स्वीकार किया है कि वे एक दूसरे से प्यार करते हैं। इसलिए कपल ने शादी करने का फैसला लिया है। ये शादी अगले साल अप्रेल में हो सकती है. दोनों ही शादी को बेहद निजी रखना चाहते हैं। यहां तक कि इस शादी में बॉलीवुड से भी किसी को इनवाइट नहीं किया जाएगा। क्योंकि वेडिंग की सारी सेरेमनी दिल्ली में सिद्धार्थ की फैमिली के बीच ही की जाएगी। जब से ये खबर सामने आई है, दोनों के फैंस फूले नहीं समा रहे हैं। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ कियारा का नाम ट्रेंड करने लगा है। जाहिर है दोनों को साथ देखना फैंस की भी दिली ख्वाहिश है।

आगले साल हो सकती है शादी

खबरें के मुताबिक दोनों अप्रेल 2023 में शादी करने वाले हैं। लेकिन अभी सिद्धार्थ या कियारा दोनों की ही ओर से कोई कन्फर्मेंशन नहीं आया है। ये पहली बार नहीं है जब दोनों की शादी की खबरें मीडिया में आई हैं। इससे पहले भी कहा जा रहा था कि दोनों अनुष्का-विराट और दीपिका-रणवीर की तरह डेस्टीनेशन वेडिंग करने वाले हैं। दोनों का प्यार शेरशाह फिल्म के दौरान परवान चढ़ा था. हालांकि इसके बाद दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें आई थीं। लेकिन फिर कपल को फिल्म जुगजुग जियो की स्क्रीनिंग पर भी साथ स्पॉट किया गया था। इसके बाद करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते नजर आए थे।