टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है टेलीवूड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली वैशाली ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, टीवी इंडस्ट्री से बीते दिनों ‘भी एक बुरी खबर आई थी भाभी जी घर पर है’ के मलखान उर्फ दीपेश भान का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. अब इस फेमस एक्ट्रेस की आत्महत्या ने पूरी इंडस्ट्री हिला कर रख दिया है.ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर ली है. उनकी आत्महत्या की खबर ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है. वह लंबे समय से टीवी पर राज कर रही थी.

पिछले एक साल से वैशाली ठक्कर टीवी से दूर थीं और अपने होमटाउन इंदौर में रह रही थीं. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को बरामद कर लिया है. घटनास्थल पर मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि, लव लाइफ के चलते एक्ट्रेस ने फांसी लगाने का फैसला लिया. फिलहाल, तेजाजी नगर थाना पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत के अच्छे दोस्तों में शुमार थी वैशाली

वैशाली ठक्कर टीवी के उन सितारों में से एक थीं, जो कि सुशांत सिंह राजपूत को अच्छे से जानती थीं। सुशांत की मौत के बाद वैशाली ठक्कर ने भी आवाज उठाई थी। वैशाली ने सुशांत की मौत को मर्डर करार दिया था। वैशाली ने दावा किया था कि रिया चक्रवर्ती की वजह से ही सुशांत की मौत हुई है। हालांकि, वैशाली ठक्कर उस समय ये नहीं जानती थीं कि वो भी सुशांत की तरह इतना भयावह कदम उठाने वाली हैं। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि वैशाली ठक्कर अब इस दुनिया में नहीं हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी करियर की शुरुआत

वैशाली ठक्कर ने अपनी करियर की शुरुआत एंकरिंग से की थी। साल 2015 में उन्हें स्टार प्लस का शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में संजना का किरदार निभाने का मौका मिला था। उन्होंने इस टेलीविजन शो से खूब प्रसिद्धि हासिल की थी। इस शो के बाद वह ‘ये वादा रहा’, ‘ये है आशिकी’, ‘ससुराल सिमर का’, ‘सुपर सिस्टर’, ‘लाल इश्क और विष’ और ‘अमृत’ में नजर आईं। वैशाली का सबसे पॉपुलर किरदार ‘ससुराल सिमर का’ का अंजलि भारद्वाज का था, जिसके लिए उन्होंने गोल्डन पेटल अवार्ड्स के बेस्ट एक्ट्रेस इन निगेटिव रोल से सम्मानित भी किया जा चुका है।

1 महीने में तोड़ दी थी सगाई

पिछले साल अप्रैल के महीने में वैशाली ने सगाई की थी। एक्ट्रेस ने अपनी रोका सेरेमनी का वीडियो शेयर करके फैंस को गुड न्यूज दी थी। एक्ट्रेस की सगाई परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई थी। हालांकि, सगाई के एक महीने बाद ही वैशाली ने अपनी सगाई तोड़ दी थी और कहा था कि वो अब अपने मंगेतर से शादी नहीं करेंगी। शादी कैंसिल करने के बाद वैशाली ने अपने रोका सेरेमनी का वीडियो भी सोशल मीडिया हैंडल से डिलीट कर दिया था।