ओडिशा हाइड्रो पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (OHPC) के द्वारा यूनिट्स/प्रोजेक्ट साइट्स/कॉर्पोरेट ऑफिस के लिए जूनियर क्लर्क ट्रेनी या एलडी असिस्टेंट ट्रेनी के पदों (OHPC Recruitment 2022) पर भर्ती निकाली गई हैं। OHPC की आधिकारिक वेबसाइट ohpcltd.com पर जाकर इन पदों पर भर्ती के इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं। कल 12 नवंबर से इन पदों पर भर्ती हेतु आवेदन प्रक्रिया आरम्भ हो जाएगी। इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी सीधे इस लिंक http://ohpcltd.com/ पर क्लिक करके भी अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं। OHPC Recruitment 2022 Notification PDF लिंक के माध्यम से OHPC Recruitment 2022 की आधिकारिक नोटिफिकेशन की भी जाँच कर सकते हैं।

Also Read-Shani ki Sade Sati : जानिए कब समाप्त हो रही है धनु राशि की साढ़े साती, इस तारीख के बाद सूरज जैसी चमकेगी किस्मत

आवेदन प्रारम्भ और समाप्ति की तारीख

ऑनलाइन आवेदन प्रारम्भ होने की तारीख – 12 नवंबर 2022
ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख – 11 दिसंबर 2022

Also Read-राजीव गांधी की हत्या के मामले में जेल में बंद सभी 6 दोषियों को मिली रिहाई, Supreme Court ने दिए आदेश

कुल रिक्त पदों का विवरण

जूनियर क्लर्क ट्रेनी या एलडी असिस्टेंट ट्रेनी – 50 पद

अनिवार्य शैक्षणिक योग्यता

इन पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक अभ्यर्थी को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कंप्यूटर एप्लीकेशन में एक वर्षीय डिप्लोमा या समकक्ष के साथ किसी भी विषय में स्नातक होना अनिवार्य है अथवा किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ऑफिस मैनेजमेंट में डिप्लोमा के साथ कंप्यूटर एप्लीकेशन में एक वर्षीय डिप्लोमा या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से समकक्ष योग्यता होना अनिवार्य है।

निर्धारित आयु सीमा

न्यूनतम आयुसीमा -18 वर्ष

अधिकतम आयु सीमा- 38 वर्ष

निर्धारित आवेदन शुल्क

उपरोक्त पदों पर आवेदन के लिए अनारक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर रु. 500/- रुपये का भुगतान करना होगा जबकि एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है।

निर्धारित वेतनमान

उपरोक्त पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन के तौर पर रु. 13500/- रुपये मासिक प्रदान किए जाएंगे।