सामने आया Sara Ali Khan का बाथरूम सीक्रेट, नहाते समय हुआ कुछ ऐसा, देखे Viral Video

बेहद कम समय में बॉलीवुड में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपना बड़ा नाम बना लिया है. सोशल मीडिया पर भी सारा के लाखों फैंस है.

Sara-Ali-Khan-in-bikini-Pic

बेहद कम समय में बॉलीवुड में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपना बड़ा नाम बना लिया है. सोशल मीडिया पर भी सारा के लाखों फैंस है. वह अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में बताया जाता है कि सारा का स्वाभाव काफी अच्छा है. वह आए दिन अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है.

यह भी पढ़े – दुनिया की सबसे बड़ी डील में Elon Musk ने मारी बाजी, 3.30 लाख करोड़ में खरीदा Twitter

हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने एक बड़े राज का खुलासा किया था. इस वीडियो में उनके भाई इब्राहिम भी उनके साथ थे. इस वीडियो में सारा अपने भाई से पूछती है कि वह क्या पी रहे हैं. इस सवाल पर उनके भाई कहते हैं कि, वह कॉफी पी रहे हैं. इस पर सारा कहती है कि, वह ब्लैक कॉफी पी रही है, विदाउट मिल्क विदाउट शुगर. इस पर उनके भाई कहते हैं कि इसका टेस्ट काफी खराब होता है.

यह भी पढ़े – ऐसी हो गई Mukesh Ambani की हालत, ड्राइवर से लेना पड़ा उधार

तभी वीडियो में सारा की मां अमृता सिंह कहती है कि शावर में कौन गाना गाता है. इस पर सारा कहती है कि वह सिर्फ बाथरूम में गाती है. इसके बाद वह एक गाना भी गाने लग जाती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस इस वीडियो पर अपनी कैई प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढ़े – आलीशान जिंदगी जीने के लिए रेखा रहीं हैं ये काम, हुआ बड़ा खुलासा

सारा अपने पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह के काफी करीब है. अक्सर उन्हें अपने माता-पिता की बात करते देखा जाता है. हाल ही में एक वीडियो भी सामने आया था. जोकि वह सारा के बचपन का है. इस वीडियो में वह अपने पिता सैफ के साथ फिल्म के सेट पर दिख रही है. सारा यह बात कई बार खुद ही कह चुकी है कि वह जब छोटी थी तो अपने पिता के साथ फिल्मों के सेट पर जाया करती थे. वायरल वीडियो में सारा की क्यूटनेस सभी का दिल जीत रही है.

 

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।