बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का 21 जनवरी हो उनके चाहने वालों ने धूमधाम से जन्मदिन सेलिब्रेट किया इस दौरान की भी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है जिस पर एक बार फिर इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि भाई के जन्मदिन के मौके पर बहन श्वेता से कीर्ति ने भी कुछ पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए दिल छू लेने वाली बात को लिखा है।

इतना ही नहीं उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत सिंह को उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर तस्वीर को साझा किया है। जो काफी वायरल हो रही है। इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत एक अच्छे कलाकार होने के साथ ही अपनी दोस्ती के लिए भी पहचाने जाते थे। उन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया। लेकिन अचानक उन्होंने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से इंडस्ट्री में कदम रखा। बता दें कि इस फिल्म में सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही नजर आई थी। ऐसे में अभिनेत्री ने भी अपने अच्छे दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर याद किया और बच्चों के साथ में उन्होंने केक काटा इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने वीडियो में यह भी लिखा है कि सुशांत सिंह उन्हें ऊपर से देखते होंगे।

Also Read: शार्ट ड्रेस में Nia Sharma ने ढाया कहर, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि उन्होंने इस बात को भी लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए दोस्त कितना ज्यादा मायने रखा करते थे। उन्होंने गरीब बच्चों के बीच में उनका जन्मदिन मनाया। इस दौरान अभिनेत्री ट्रेडिशनल लुक में नजर आई और उनके चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान देखने को मिली। उनके इस वीडियो पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं।