सावन में सपना चौधरी ने मचाई धूम, ‘भोले का स्वैग’ गाना हुआ वायरल

0
50
sapna

मुंबई : सावन माह की शुरूआत होने के साथ ही देश की मशहूर सिंगर और जबरदस्त डांसर सपना चौधरी भी अपने नए गाने के साथ तैयार नजर आ रही हैं। ‘भोले का स्वैग’ नामक यह गाना काफी ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है और यूट्यूब पर इस गाने को अब तक एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने पसंद किया हैं। सपना ने इस गाने पर जबरदस्त डांस भी किया है और सपना के अलावा इस गाने को जॉनी सूफी द्वारा गाया गया है। इस गाने को सपना ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी शेयर किया था।

सावन माह के पावन मौके पर हरियाणा की डांसिंग क्वीन रही सपना का यह गाना लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है और यह गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल भी हो रहा है और फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं। यह गाना सोनोटेक पर रिलीज़ हुआ है और इस गाने में सपना मॉर्डन लुक में नजर आ रही हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=WFkPXT9_3Yo

बता दें कि इससे पहले सपना बीजेपी में शामिल होने को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं और इस पर उन्होंने कहा था कि बीजेपी एक सकारात्मक पार्टी है और वो सिर्फ दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी की वजह से पार्टी से जुड़ीं है। इसके अलावा उन्होंने ‘पहले मैं छेड़ती नहीं, कोई छेड़े तो छोड़ती भी नहीं’ जैसे बयान देकर अपने राजनीतिक तेवर भी सभी को बखूबी दिखाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here