हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज सब जानते है अपने सांग्स और डांस मूव्स से उन्होंने अपनी अच्छी फें फॉलोइंग बनाई है शायद ही ऐसी कोई शादी हो जिसमे सपना के गानो पर लोग ठुमकते नज़र नहीं आये हो. वैसे तो सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वो अपनी लेटेस्ट फोटो-वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. फिलहाल उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पति वीर साहू संग गौ सेवा करती नजर आ रही हैं. सपना के इस अलग अवतार को देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. डांस के अलावा सपना इन बेजुबान जानवरों की सेवा करती दिख रही हैं, साथ ही फैंस और देश की सरकार से भी गौ रक्षा के लिए गुजारिश करती हुई भी सपना नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी का वायरल वीडियो:

लम्पि वायरस से पुरे देश में गायो की व्यथा किसी से छुपी नहीं है सपना चौधरी भी अपने इस वीडियो में गाय को हो रही लम्पी स्किन डिजीज के बारे में बता रही हैं, साथ ही फैंस से जरुरतमंद गाय की मदद करने के लिए भी कह रही हैं. सपना चौधरी ने 25 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाया है, इस वीडियो में वो अपने फैंस से यही विश मांग रही है कि वो भी गौ सेवा करें. सपना के साथ उनके पति वीर साहू भी गौ सेवा में उनका साथ दे रहे हैं.

वर्कफ़्रंट की बात करे तो  हाल ही में एक्ट्रेस का ‘लव यू गोरी रे’ गाना रिलीज हुआ. इसके अलावा भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ उनके गाने ‘मटक-मटक’ को भी काफी पसंद किया गया. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.