Sapna Choudhary एक-एक ठुमके का लेती हैं इतने लाख, फीस जान लगेगा तगड़ा झटका!

अपने डांस और सुंदरता को लेकर चर्चित हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का स्टाइल काफी अलग है, जिसके लिए हर कोई उन्हें जानता है।

sapna choudhary

अपने डांस और सुंदरता को लेकर चर्चित हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का स्टाइल काफी अलग है, जिसके लिए हर कोई उन्हें जानता है। सपना अपने डांस के लिए काफी फेमस है, इतना ही नहीं इनका बॉलीवुड में भी एक गाना है। ये अपने डांस और लुक से सभी के दिलो पर छायी रहती है। सपना ने कई बॉलीवुड मूवी (Bollywood movie) में भी काम किया है और टेलेविज़न (tv) के सबसे जाने माने कार्यक्रम का भी वो हिस्सा रह चुकी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि 3 घंटे के एक शो के लिए सपना चौधरी कितना चार्ज करती हैं। सपना चौधरी की एक शो की फीस जानकर आप अपने होश खो बैठेंगे।

sapna choudhary

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना एक शो के 25-30 लाख रुपये चार्ज करती हैं। उनकी यह फ़ीस कुछ घंटो में हिसाब से वाकई हैरान करने वाली है। लेकिन अगर सपना की पॉपुलैरिटी को देखा जाये तो उनकी यह फ़ीस सही है। सपना एक शो में कुछ ही घंटे परफॉर्म करती हैं। वहीं जानकारी के लिए बता दें म्यूजिक वीडियो के लिए भी लाखों में भारी भरकम फीस चार्च करती हैं। वहीं एक अनुमान की माने तो वह एक गाने के 50 लाख तक लेती हैं।

Also Read – Mika Di Votti बनेगी Umar Riaz की गर्लफ्रेंड? शो में मारेंगी धमाकेदार एंट्री

जब भी सपना का कोई नया गाना आता है तो फैंस उसे काफी पसंद करते है और उनका गाना आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। बता दें अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली सपना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वैसे सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ज्यादातर वीडियो या गानों में हरियाणवी और राजस्थानी कपड़ों में ही नजर आती हैं। उनका यही देसी अंदाज लोगों को काफी पसंद भी आता है। बता दें कि सपना चौधरी के ‘गुर्शल,’ ‘घूम घाघरा,’ ‘फटफटिया और ‘बांगरो’ जैसे हरियाणवी गाने भी रिलीज के साथ वायरल हो चुके हैं।