बॉलीवुड के ‘बाबा’ यानी कि सुपरस्टार संजय दत्त ऐसे सेलिब्रिटी है जो आलीशान जिंदगी जीना पसंद करते है। वैसे तो वह काफी समय से कैंसर से लग रहे है लेकिन ऐसे में भी वह अपनी आलीशान जिंदगी जो जीना नहीं छोड़ रहे हैं। जी हां कैंसर से जंग जीतने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी मान्यता को चार महंगे फ्लैट गिफ्ट किए। जिसकी कीमत 100 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की है।

लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि मान्यता ने सभी फ्लैट्स वापस कर दिए। इस बात को जानने के बाद सभी फैंस हैरान रह गए। इसके पीछे की वजह तो अभी सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि मान्यता ने ये फ्लैट्स लेने से इंकार कर दिया है। बता दे, संजय दत्त ने चार कमरे के आलीशान अपार्टमेंट में पैसे इन्वेस्ट किए हैं जो बांद्रा के पाली हिल एरिया में है। ये घर उन्होंने पत्नी के लिए ख़रीदे है।

लेकिन संजय दत्त के इस गिफ्ट को मान्यता दत्त ने लेने से इनकार कर दिया है। दरअसल, पिछले साल 23 दिसंबर को संजय ने फ्लैट मान्यता को गिफ्ट किये थे. मान्यता ने उन्हें 29 दिसंबर को वापस लौटा दिया। बता दे, संजय दत्त ने जो फ्लैट्स ख़रीदे है वह मुंबई के पाली हिल में स्थित इंपीरियल हाइट्स बिल्डिंग में है।

यहां कई बड़े बड़े सितारे रहते हैं। दो फ्लैट्स तीसरी और चौथी मंजिल पर स्थित थे तो वहीं बाकी दो फ्लैट बिल्डिंग की 11वीं और 12वीं मंजिल पर स्थित थे। बताया जा रहा है कि वो चारों ही फ्लैट की मार्केट वैल्यू 100 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की थी। मान्यता दत्त ने टैक्स से जुड़े लेन-देन के कारण फ्लैट्स को वापस लौटा दिया है।