शमशेरा में संजय दत्त और रणबीर कपूर की टक्कर है, मुझे उम्मीद है कि लोग इसे बड़े पर्दे पर बेहद पसंद करेंगे : रणबीर कपूर

एक्शन एंटरटेनर शमशेरा में रणबीर कपूर एक लार्जर दैन लाइफ सर्वगुणसंपन्न हिंदी फिल्म हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म संजू देने के चार साल बाद बड़े पर्दे पर उतरने जा रहे रणबीर को संजय दत्त के खिलाफ खड़ा किया गया है.

एक्शन एंटरटेनर शमशेरा में रणबीर कपूर एक लार्जर दैन लाइफ सर्वगुणसंपन्न हिंदी फिल्म हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म संजू देने के चार साल बाद बड़े पर्दे पर उतरने जा रहे रणबीर को संजय दत्त के खिलाफ खड़ा किया गया है, जो एक दुष्ट, निर्दयी, ठंडे दिल वाली क्रूर ताकत शुद्ध सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। संजय दत्त विरुद्ध रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर इस साल की सबसे बड़ी टक्कर साबित होने जा रही है। रणबीर को उम्मीद है कि लोग उनकी दुश्मनी को बिग स्क्रीन पर बेहद पसंद करेंगे।

Read More : मंकीपॉक्स को लेकर मध्य प्रदेश में जारी हुई गाइडलाइन, स्वास्थ्य विभाग ने दिए निर्देश

रणबीर कहते हैं, “मुझे पता है कि शमशेरा की एक बड़ी यूएसपी संजय दत्त विरुद्ध रणबीर कपूर है और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे स्क्रीन पर बेहद पसंद करेंगे। संजय सर जब भी बड़े पर्दे पर आते हैं तो उनकी एक सम्मोहक और रहस्यपूर्ण आभा होती है। लड़ने के लिए उनके ठीक सामने खड़ा होना मेरे लिए सम्मान की बात है। यह फिल्म बदला लेने वाला एक एक्शन स्पेक्टेकल है और मैं यह देखकर वाकई बड़ा खुश हूं कि बड़े पर

Source : PR