सैमसंग स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा भारत में लांच..

नोएडा : सैमसंग ने आज गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा(Galaxy S22 Ultra) लॉन्च किया, जो दरअसल स्मार्टफोन में उसकी दो सर्वश्रेष्ठ विरासतों – नोट सीरीज की बेजोड़ ताकत और एस सीरीज के प्रो ग्रेड कैमरा तथा प्रदर्शन – को एक साथ लाकर प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए एक नया मानक तय करेगा।

Must Read : MP: गुना के महेश राव की रंग लाई मेहनत, बने ‘जूनियर जगजीत सिंह’

एक बिल्ट-इन एस पेन, उन्नत नाइटोग्राफी (कैमरे को बेहद कम रोशनी में तस्वीरें खींचने लायक बनाने की अत्याधुनिक तकनीक) और वीडियो क्षमता, और पूरे दिन चलने वाली बैटरी के साथ गैलेक्सी एस 22अल्ट्रा सैमसंग द्वारा विकसित किया गया अब तक का सबसे शक्तिशाली अल्ट्रा डिवाइस है।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के मोबाइल एक्सपीरियंस बिजनेस हेड और प्रेसिडेंट टी एम रो ने कहा, “सैमसंग में हम अपने सबसे ज्यादा प्रीमियम उपकरणों की गुणवत्ता को और बेहतर बनाने का प्रयास करते रहते हैं।

Must Read : Airtel यूजर के लिए खुशखबरी, कंपनी ने लॉन्च किया एक्सस्ट्रीम प्रीमियम

” उन्होंने कहा, गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में गैलेक्सी नोट की हरदिल अजीज फंक्शनैलिटी है और साथ ही एस सीरीज की सबसे ज्यादा प्रशंसित विशेषताएं भी हैं, जिन्हें एक अद्भुत मोबाइल अनुभव प्रदान करने के लिए एक साथ मिला दिया गया है। यह मोबाइल टेक्नोलॉजी के लिहाज से एक बड़ी छलांग है, जिसने एक स्मार्टफोन क्या हो सकता है, इसके लिए एक नया मानक गढ़ दिया है।”