सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद बढ़ाई गई Salman Khan की सुरक्षा, ये है बड़ी वजह

पंजाब के युवा सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मरकर हत्या कर दी गई है। ऐसे में अभी हाल ही में एक बड़ी खबर इस मामले से जुड़ी सामने आ रही है।

salman khan

पंजाब के युवा सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मरकर हत्या कर दी गई है। ऐसे में अभी हाल ही में एक बड़ी खबर इस मामले से जुड़ी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि हत्या के मामले में जुड़े एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने उत्तराखंड से उस आरोपी को हिरासत में लिया है। उसका नाम मनप्रीत सिंह (Manpreet Singh) बताया जा रहा है।

Must Read : जानें कौन है KK का पहला प्यार, जिसे पाने के लिए करना पड़ी सेल्स की नौकरी

पुलिस ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। वहीं अभी वह 5 दिन के पुलिस रिमांड पर है। ये सब होने के बाद अब बॉलीवुड के बिंग ह्यूमन यानी सलमान सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि सिंगर की हत्या करने के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के गुर्गे गोल्डी बरार इस हत्या की जिम्मेदारी अपने ऊपर ली थी। ऐसे में इस गैंगस्टर का नाम सामने आने के बाद से ही पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है।

जानकारी के मुताबिक, ये वह गैंग है जिन्होंने कुछ साल पहले सलमान खान को धमकी दी थी। ऐसे में अब मुंबई पुलिस काफी ज्यादा सत्तर हो गई है। पुलिस अब चौकन्नी हो गई है और ‘दंबग खान’ की सुरक्षा में बढ़ोतरी कर दी गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि मुंबई पुलिस ने स्टार की पूरी सुरक्षा बढ़ा दी है। ये इसलिए क्योंकि ये सुनिश्चित हो सके कि वह राजस्थान से संचालित होने वाले बिश्नोई गिरोह की गतिविधियों से सुरक्षित है। अब लगातार सलमान खाने के वहां पुलिस की मौजूदगी रहेगी।