सलमान खान अपनी जबरदस्त फिल्मों और एक्टिंग को लेकर चर्चा में बने रहते है। वहीं इन दिनों एक्टर ‘बिग बॉस 16’ के चलते सुर्खियों में है। बीते दिनों अभिनेता ने टाइगर 3 और किसी भाई किसी की जान फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस की। जिसे सुनते ही सलमान के फैंस खुशी से झूम उठे लेकिन अभी जो रिपोर्ट की निकल कर सामने आ रही है। उसके मुताबिक सलमान की तबियत कुछ ठीक नहीं है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान को डेंगू हो गया है।

सलमान खान को हुआ डेंगू

कहा जा रहा है कि पिछले चार-पांच दिन से सलमान खान की तबीयत खराब चल रही है। डेंगू होने की वजह से उनकी फिल्म और शो की सारी शूटिंग बंद कर दी गई हैं। फैंस ये जानकर अपसेट होंगे कि सलमान खान को डेंगू हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान पिछले दो हफ्ते से ‘किसी का भाई, किसी की जान’ फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे थे। इस दौरान उन्हें डेंगू होने का पता चला, सलमान की हेल्थ को देखते हुए फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। यही वजह है कि सलमान खान ‘वीकेंड का वार’ भी होस्ट नहीं करेंगे।

Also Read – MMS वाली एक्ट्रेस Anjali Arora ने एक बार फिर शेयर किया हॉट वीडियो, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

करण जौहर होस्ट करेंगे बिग बॉस

ऐसे में लोग इस बात को लेकर भी परेशान हैं कि आखिर सलमान की जगह शो को कौन होस्ट करेगा। बता दें कि सलमान लोगों के इतने चहीते हैं कि शो के होस्ट के तौर पर लोग उनकी जगह किसी और को लेते हुए नहीं देख सकते। अब देखना दिलचस्प होगा कि सलमान की जगह कौन स्टार बिग बॉस के 16वें सीजन को होस्ट करेगा। इस खबर के सामने आने के बाद सलमान के फैंस चिंता में हैं और एक्टर के लिए दुआएं भी कर रहे हैं। एक निजी अस्पताल में सलमान का इलाज चल रहा है।

बिग बॉस ओटीटी भी होस्ट कर चुके करण जौहर

जानकारी के लिए बता दें बिग बॉस से पहले करण जौहर बिग बॉस ओटीटी भी होस्ट कर चुके हैं। करण जौहर ने अपने अंदाज से बिग बॉस ओटीटी को हिट बना दिया है। पर टीवी के दर्शकों को शो में सलमान खान को देखने की आदत है। ऐसे में करण जौहर को वीकेंड का वार की कमान मिलना बड़ी जिम्मेदारी है। लेटेस्ट प्रोमो में करण जौहर गोरी नागौरी को डांटते हुए देखे जा रहे हैं। प्रोमो देख कर लग रहा है कि वो फैंस को सलमान खान की कमी नहीं खलने देंगे।