Bigg Boss 16 में एक बार फिर कंटेस्टेंट की क्लास लेते नजर आएंगे Salman Khan? दिया बड़ा बयान

Bigg Boss 16 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि Salman Khan एक बार फिर शो होस्ट करते दिखाई देंगे.

Bigg Boss 16: टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर हमेशा ही दर्शक बेताब रहते हैं. यह शो जब टीवी पर आता है तब तो दर्शकों में उत्साह देखा ही जाता है. लेकिन शो खत्म होने के बाद अगले सीजन का इंतजार भी फैंस बेसब्री से करते हैं. इन दिनों दर्शकों को बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का इंतजार है. शो कब से शुरू होगा, कौन से कंटेस्टेंट नजर आएंगे, सलमान इसे होस्ट करेंगे या नहीं, यह तमाम तरह की बातें सीजन शुरू होने से पहले की जाने लगी है. लेकिन इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) के बयान से फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है. हाल ही में सलमान खान का एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह शो होस्ट करेंगे या नहीं.

बता दें कि आईफा (IIFA) के दौरान सलमान खान (Salman Khan) को यह कहते सुना गया कि यह पहली बार है जब मैं IIFA होस्ट कर रहा हूं. मुझे नहीं पता कि यहां पर चीजें किस तरह होंगी. लेकिन मैं बिग बॉस को सालों से होस्ट करता आ रहा हूं. सलमान की इस बात पर उनसे यह सवाल किया गया कि वह अगला सीजन होस्ट करने वाले हैं या फिर नहीं. इसका जवाब देते हुए सलमान ने बताया कि अगला सीजन वो ही होस्ट करेंगे. सभी जानते हैं कि हर सीजन में कंटेस्टेंट से परेशान हो जाने के बाद सलमान यह कहते हैं कि वह शो का अगला सीजन होस्ट नहीं करने वाले हैं. लेकिन हर सीजन में दर्शकों को सलमान खान का बेसब्री से इंतजार रहता है. लोगों का मानना है कि बिग बॉस को सलमान खान के अलावा कोई भी होस्ट नहीं कर सकता. जबसे सलमान ने कहा है कि वह सीजन 16 में दिखाई देंगे तब से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Must Read- Amitabh Bachchan का है ‘चोर बाजार’ से कनेक्शन, खुद बिग बी ने किया खुलासा

वहीं शो में आने वाले कंटेस्टेंट की बात करें तो दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), कावेरी प्रियम (Kaveri Priyam), आशीष चंचलानी (Ashish Chanchlani), फैजल शेख (Faisal Shaikh) का नाम सामने आया है. बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इन्हें अप्रोच किया है और इनमें से कुछ सितारे शो का हिस्सा बनते दिखाई दे सकते हैं. हालांकि अभी कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने नहीं आया है और कलाकारों की ओर से भी कोई बयान जारी नहीं किया गया है. लेकिन सलमान (Salman) के बयान से यह साफ हो गया है कि एक बार फिर से कंटेस्टेंट को सलमान का प्यार और डांट दोनों मिलने वाली है.