सलमान खान (Salman Khan) को आज की दुनिया में सभी जानते है। बॉलीवुड (Bollywood) की दुनिया में सलमान खान का काफी बड़ा नाम है। बॉलीवुड में सभी लोग इनकी काफी इज्जत करते है। उनके सभी फैंस के दिल में उनको लेकर हमेशा उत्सुकता रहती है। हालांकि सलमान खान अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते है। वहीं सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है और वह जब ऐश्वर्या राय के साथ रिलेशनशिप में थे तब से लेकर अभी तक चर्चा में है। बॉलीवुड कि हसीनाओं के साथ उनकी नजदीकी और अफेयर के चर्चे किस से छुपे नही है।

सलमान खान के लाइफ मे बहुत सारी खूबसूरत लड़कियों का आना जाना रहा है। लेकिन ऐश्वर्या राय की साथ उनके रिश्ते काफी चर्चित थे। सलमान खान की ऐश्वर्या की खुबसूरती के कायल थे। इन दोनो का अफेयर बॉलीवुड में सब से ज्यादा सुर्खियो में रहा था। सलमान ऐश्वर्या के पीछे पागल थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ऐश्वर्या के पीछे इस कदर पागल हो चुके थे के वह यह तक भूल चुके थे के वो पहले से किसे के साथ रिलेशनशिप में है।

Also Read – Aamir Khan की बेटी Ira Khan के साथ 14 साल की उम्र में ये एक्टर करता था गंदा काम! हर रात बेडरूम में आकर…

सलमान और ऐश्वर्या राय की नजदीकियां तब बढ़ी थी जब वो संजय लीला भंसाली की फिल्म ’हम दिल दे चुके सनम’ मे साथ काम कर रहे थे। सलमान जब ऐश्वर्या के करीब आ रहे थे। तब वो पहले से ही सोमी अली के साथ रिलेशनशिप में थे। इस बात का खुलासा खुद सोमी अली ने एक इंटरव्यू मे किया था। सोमी अली ने बताया के वो सलमान खान से शादी करना चाहती थी लेकिन ऐश्वर्या इन दोनो के रिश्ते के बीच आ गई। ओर सलमान ने ऐश्वर्या के लिए उनसे ब्रेकअप कर लिया। वही सलमान भी ऐश्वर्या के साथ शादी करना चाहते थे। लेकिन वक्त के चलते दोनो का ब्रेकअप हो गया। लोग आज भी यही मानते है के सलमान ने ऐश्वर्या की वजह से शादी नही की।

हालांकि ऐश्वर्या राय (Aishwarya) और सलमान खान (Salman Khan) का रिश्ता हर कोई याद करता है। क्योंकि उनका रिश्ता भी काफी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में रहा है। इन दोनों ने 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर इनका रिश्ता खत्म हो गया। हालांकि आज ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहू बन चुकी है तो वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने अभी तक शादी नहीं की है। उसके बाद सलमान खान का अफेयर कैटरीना कैफ के साथ रहा। लेकिन कब रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद आज ही दोनों अच्छे दोस्त हैं।