आमिर खान (Amir Khan) की बेटी आयरा (Ira) अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है। आयरा जब भी कोई फोटो शेयर करती हैं वह तुरंत ही वायरल होने लगती है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं वह अपने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे को लेकर हमेशा चर्चे में बनी रहती है। हाल ही दोनों ने सगाई की थी। हालांकि इरा खान की जिंदगी जितनी सिंपल दिखती है उतनी बिलकुल भी नहीं है नहीं। अगर आप इरा के बचपन के दर्द को सुनेगे तो आपके होश उड़ जाएंगे। इस बाद का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

एक्ट्रेस ने शेयर किया डिप्रेशन से जुड़ा वीडियो

अपने डिप्रेशन से जुड़े वीडियो में इरा खान ने बताया है कि, वह खुद को डिप्रेशन से निकालने के लिए बहुत बिजी रखती थी। वह एक के बाद एक चीज करती रहती थी। उनके पास खुद के लिए बिल्कुल भी समय नहीं बचता था, लेकिन जब उनके माता-पिता को उनके अवसाद के बारे में पता चला तो उन्होंने बहुत उलट सलाह दी। इरा के पैरेंट्स ने उन्हें कहा कि उन्हें ज्यादा बिजी नहीं रहना चाहिए। उनके पैरंट्स के मुताबिक इस दौरान खुद को समय देना बहुत जरूरी है। इसलिए धीरे-धीरे काम करना चाहिए और एक के बाद एक काम करने से बचना चाहिए।

एक्ट्रेस ने कही ये बात

इरा खान ने अपने वीडियो में आगे बताया कि, उन्हें नहीं लगता कि वह अब बहुत ज्यादा नेगेटिव या दुखी हैं। वह धीरे-धीरे चीजों को समझकर उनसे बाहर आ रही है। इरा ने इससे पहले बचपन में अपने साथ हुए हादसे को लेकर भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने बताया था कि, जब वह केवल 14 साल की थी तब उनका एक पहचान के ही व्यक्ति ने यौन उत्पीड़न किया था। उन्होंने आगे बताया कि उस वक्त वह नहीं जानती थी कि उनके साथ क्या हो रहा है या वह व्यक्ति जानता है कि वह क्या कर रहा है।

Also Read – ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन Shehnaaz Gill ने दिखाईं बेबाक अदाएं, कैमरे के सामने दिए गजब से पोज़

उन्होंने बताया कि सारी बातें समझने में उन्हें 1 साल लग गया था। जैसे ही उन्हें समझ आया उन्होंने तुरंत अपने पेरेंट्स को ई-मेल किया। इसके बाद उनके माता-पिता ने उन्हें उस सिचुएशन से बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि, अब उन्हें उन सभी बातों का इतना बुरा नहीं लगता क्योंकि अब वह उससे बाहर आ चुकी है।