सलमान खान और आलिया भट्ट इस दिन शुरू करेंगे फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की शूटिंग

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चाएं चल रही हैं इसकी वजह ये हैं कि इस फिल्म की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया है।

0
58
salman alia-min

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ को लेकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चाएं चल रही हैं। इसकी वजह ये हैं कि इस फिल्म की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया है। लेकिन नई रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा कुछ भी नहीं है और फिल्म की शूटिंग अपने शैड्यूल पर ही शुरू होने वाली है। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की शूटिंग मुंबई में शुरू होगी।

View this post on Instagram

#SalmanKhan ❤️

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on

हाल ही में सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रेस के कुछ सेक्शन में ये खबरें हैं कि सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग के कारण ‘इंशाल्लाह’ के शूट में देरी हो रही है। ये सब अफवाहें है। फिल्म की शूटिंग शैड्यूल के हिसाब से 21 अगस्त को ही शुरू होने वाली हैं। उन्होंने बताया कि सलमान और आलिया साथ में रीडिंग्स भी कर चुके हैं। वे साथ में बहुत शानदार लगते हैं।

https://www.instagram.com/p/BwwCNeGnxfC/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि आलिया दबंग स्टार सलमान के आमने-सामने आने को लेकर भयभीत थीं और वे यह उम्मीद कर रही थी कि वे उनके सामने फैन गर्ल की तरह व्यवहार नहीं करेंगी। हालांकि दोनों के बीच अजीब स्थिति पूरी तरह खत्म हो गई है और वे दोनों साथ में शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। फिल्म के बारे में आपको बता दें कि इंशाअल्लाह एक लव स्टोरी है। जिसमें आलिया अपने से दोगुनी उम्र के सलमान का लव इंटरेक्ट बनी हैं। हालांकि फिल्म में दोनों के उम्र के अंतर को जस्टिफाई किया जाएगा और खास बात यह हैं कि सलमान खान और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली करीबन 20 साल बाद एक बार फिर से साथ काम करने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here