बॉक्स ऑफिस पर छाई सैफ की फिल्म ‘जवानी जानेमन’, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

सैफ अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी फिल्मों में दमदार लुक के साथ जबरदस्त एक्टिंग को लेकर खूब सुर्खिया बटोरते हैं। अब इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं।

0
jawaani jaaneman

मुंबई : सैफ अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी फिल्मों में दमदार लुक के साथ जबरदस्त एक्टिंग को लेकर खूब सुर्खिया बटोरते हैं। अब इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। फैंस फिल्म को लेकर काफी तारीफें कर रहे हैं। इस फिल्म में सैफ एक बार फिर मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आ रहे हैं और उनका ये मस्तीभरा अंदाज फैंस को भी काफी पसंद आ रहा हैं। फिल्म के लिए वीकेंड्स फायदेमंद साबित हुआ हैं। फिल्म ने तीसरे दिन बाकी दो दिनों के मुकाबले सबसे ज्यादा कमाई की है। हालांकि ये तो फिल्म के तीन दिन का कलेक्शन है, अभी फिल्म और कितना बेहतर कमाई करेगी या फिर कलेक्शन गिरेगा, यह देखना बाकी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किए हैं। जवानी जानेमन ने तीसरे दिन रविवार को 5.04 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। इससे पहले 31 जनवरी शुक्रवार को फिल्म ने 3.24 करोड़ से ओपनिंग की थी। दूसरे दिन शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 4.55 करोड़ था। यानी तीन दिन में फिल्म ने 12.83 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

saif ali khan

बता दें फिल्म को नितिन कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की एक्ट्रेस की बात की जाए तो पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं। बता दें सैफ अली खान के अलावा फिल्म में तब्बू, चंकी पांडे, कुब्रा सैत और रमीत संधु अहम किरदार में हैं। इस मूवी में सैफ अली खान एक दिलफेंक आशिक का रोल प्ले कर रहे हैं।