Breaking News

सचिन की इस दीवानी का कमाल का है क्रिकेट ज्ञान

Posted on: 11 Jun 2019 16:46 by Surbhi Bhawsar
सचिन की इस दीवानी का कमाल का है क्रिकेट ज्ञान

नई दिल्ली: खिलाड़ियों के पीछे भागने वाली तो कई दिखी हैं, लेकिन ऐसी कोई पहली बार मिली जिसे रिवर्स स्विंग भी समझता है और कवर ड्राइव भी। फॉलोऑन भी पता है और डीआरएस भी। विश्व कप देखने मुंबई से इंग्लैंड पहुंची नेहा शर्मा का क्रिकेट ज्ञान कमाल है। बारीकी तो समझती ही हैं ,खेल से जुड़ी तारीख में भी ऐसे याद हैं जैसे कल ही सब हुआ हो ।सचिन की दीवानगी सबसे ज्यादा है।

कौन सी तारीख को क्या कमाल किया था ,सब जुबान पर रखा है। सईद अनवर को भी पसंद करती हैं। कहा कि पहली 1997 में पहली बार चाह रही थी कि कोई पाकिस्तानी दोहरा शतक पूरा करे। उस पारी में अनवर खेल ही कमाल रहे थे ,लेकिन 194 के स्कोर पर उन्हें कुंबले ने आउट कर दिया। ऐसे न जाने कितने वाक़ये नेहा को याद है। साउथहैंपटन स्टेडियम से एयरपोर्ट तक आधे घंटे की दूरी में उन्होंने दर्जनों किससे याद दिला दिए।

सचिन के लिए मोहब्बत कुछ ज्यादा है उनकी रिटायरमेंट के बाद किसने क्या कहा था यह तक याद है। फिल्मी दुनिया से जुड़ी हुई हैं। लिखती भी हैं और डायरेक्शन सीख रही हैं। दोस्त और रुचित जोशी भी इसी पेशे में है। सिर्फ दो मैचों के लिए इंग्लैंड पहुंची हैं।ऑस्ट्रेलिया वाले मैच का टिकट तलाश रही थी। कई लोगों के नंबर ले रही थी कि कहीं से कोई जुगाड़ हो जाए लेकिन कुछ नहीं हो पाया। कहती हैं अहमियत तो कई चीजों की है लेकिन क्रिकेट को सबसे आगे रखा है। खेलना चाहती थी लेकिन अब देख कर ही खुद को खुश कर लेती हूं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com