Russia-Ukraine War : यूक्रेन में रूस के हवाई हमले का अलर्ट, कीव सहित कई शहरों में वॉर सायरन बजे

Russia-Ukraine War : रूस और यूक्रेन के बीच हो रहे हमले का आज 17 वां दिन है। ऐसे में आज चौतरफा हमले का खतरा बढ़ गया है।

Russia-Ukraine War : रूस और यूक्रेन के बीच हो रहे हमले का आज 17 वां दिन है। ऐसे में आज चौतरफा हमले का खतरा बढ़ गया है। बताया जा रहा है कि रूसी सेना की विशालकाय टुकड़ी धीरे-धीरे शहर के करीब पहुंच रही है। साथ ही रूस पूर्वी यूक्रेन में लगातार हवाई हमला कर रहा है। मिसाइलों से यूक्रेन को निशाना बनाया गया है।

राजधानी कीव में भी रूसी विमानों को बम से उड़ा दिया गया है। जिसके चलते यूक्रेन में हवाई हमले का अलर्ट जारी किया गया है। बता दे, हमले के चलते कीव सहित कई शहरों में वॉर सायरन बजाए गए है। कीव, ओडेसा, तर्नोपिल इसमें शामिल है साथ ही चेर्निवत्सी, लवीव, जेपोरिजिया में भी सायरन बजने लगे हैं।

Must Read : 6 करोड़ नौकरीपेशा लोगों झटका, 40 साल के निचले स्तर पर आई EPFO की ब्याज दर

कहा जा रहा है कि रूसी लड़ाकू विमान किसी भी समय शहरों पर बम बरसा सकते हैं। इस वजह से लोगों ने शेल्टर्स में शरण ले ली है। दरअसल, यूक्रेन की सेना की तरफ से कड़ी टक्कर देखने को मिली है। काफी बड़ी संख्या में लोग जान बचाने के लिए घरों को छोड़ रहे हैं। इसको लेकर संयुक्त राष्ट्र का कहना है कि युद्ध से बचने के लिए अभी तक यूक्रेन से 25 लाख लोगों ने घर छोड़ा है। इसमें बच्चे बूढ़े और महिलाऐं भी शामिल है। वहीं युवाओं ने जंग में हिस्सा ले लिया है। ।