अन्यबॉलीवुडमनोरंजन

‘मौकापरस्त’ है रुबीना, जैस्मीन ने कहा- हम कभी नहीं बन सकते दोस्त

जैस्मिन भसीन ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि भले ही वो रुबीना से नफरत नहीं करतीं पर उनसे दोस्ती भी नहीं कर सकती हैं। जैस्मिन का यह बयान जैस्मिन और रुबीना दोनों के फैंस के लिए बहुत ही चौंकाने वाली खबर है। उन्होंने कहा की प्रोफेशनली हम एक साथ काम कर सकते हैं, उनके साथ अच्छे तरीके से मिल सकती हूं, मैं उनके साथ चिल कर सकती हूं, बात कर सकती हूं। क्योंकि बिग बॉस के शो में पहले दोस्ती फिर लड़ाई और फिर दोस्ती के बाद दोनों के बीच सब कुछ ठीक नजर आ रहा था। बिग बॉस 14 में वीकेंड का वार में जैस्मिन भसीन शो से एव‍िक्ट हो गईं, घर से निकलने के बाद उन्होंने रुबीना दिलैक के साथ अपने रिलेशन पर बात की है।
रुबीना के बारे में भले ही जैस्मिन के दिल में जो भी हो पर जब बिग बॉस के ड‍िजर्व‍िंग कंटेस्टेंट्स का नाम बताने को कहा गया तो उन्होंने रुबीना का नाम लिया। जैस्मिन के मुताबिक रुबीना, अली गोनी, एजाज खान और अभ‍िनव शुक्ला ये चारो शो के डिजर्व‍िंग कंटेस्टेंट्स हैं।
वहीं जब जैस्मिन से घर के मास्टरमाइंड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने रुबीना दिलैक का ही नाम लिया। उन्होंने इसके पीछे वजह बताया कि रुबीना को इस बात की बहुत अच्छी समझ है कि किसके साथ किस तरह का रिश्ता रखना है। उन्होंने रुबीना को मौकापरस्त इंसान बताया और कहा कि रुबीना एक शब्द का भी भारी मुद्दा बना देती हैं।
बिग बॉस में पंचायत टास्क के बाद से ही जैस्मिन और रुबीना में जंग छ‍िड़ गई थी। जैस्मिन ने कहा था कि वे रुबीना के पर्सनल बातों को उजागर कर देंगी। इस बात पर रुबीना ने कहा था कि अगर आप उस लेवल पर जाना चाहते हो तो पर्सनल बातों को टीवी पर बोलो। इसके बाद से दोनों के बीच जबरदस्त टेंशन का माहौल देखने को मिला, लंबे समय बाद एक और टास्क के दौरान दोनों ने अपने गिले-श‍िकवे दूर किए, लेक‍िन फिर भी जैस्मिन ने कई मौकों पर रुबीना के प्रति अपनी नाराजगी जताई। जैस्मिन ने विकास गुप्ता को घर का क्राई बेबी और निक्की तंबोली को डबल स्टैंडर्ड टैग दिया है। इन दोनों के साथ ही जैस्मिन का कुछ खास रिलेशन नहीं देखा गया था।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

मां बनाने के बाद अनुष्का ने पहली बार किया पोस्ट, टीम इंडिया की जीत पर कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट…
Read more
morescroll trendingtrendingअन्यअन्यदेशधर्मव्रत / त्यौहार

क्यों ख़ास है इस बार कुंभ, जाने कब है शाही स्नान

जिस आयोजन का हिन्दू धर्म में 12 करशो से…
Read more
morescroll trendingtrendingअन्यजरा हटकेदेशमनोरंजन

KBC के मंच ने सुलझायी कांस्टेबल की व्यथा, बिग-बी ने किया था आग्रह

टीवी रियेलिटी शो में सबसे ज्यादा…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group