आज कल बॉलीवुड में खबरें ज़ोरों पर हैं, कि रिया अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं. सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद अब रिया को एक फिर से प्यार हो गया है और वो भी सीमा सजदेह जो की सोहैल खान की वाइफ हैं और पेशे से फैशन डिज़ाइनर भी हैं, के भाई बंटी सजदेह के साथ रिलेशनशिप में हैं.लेकिन वो इस बार अपने रिलेशनशिप को पूरी तरह से निजी रखना चाहती हैं. क्या रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में एक बार फिर से बहार लौट आई है? जी हां, रिया चक्रवर्ती अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.ऐसी खबरे भी हैं कि एक्ट्रेस की जिंदगी में फिर से प्यार ने अपनी दस्तक दे दी है, मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा भी किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के ढाई साल बाद रिया को फिर से प्यार हो गया है.

रिया की ज़िंदगी में फिर दी प्यार ने दस्तक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लाइम लाइट में आई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं.हालांकि खबरें ये भी हैं कि रिया अपनी जिंदगी में अब आगे बढ़ गई हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अब रिया को फिर से प्यार हो गया है और वो सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह से जिसके साथ वह अभी रिलेशनशिप में बताई जा रही हैं. लेकिन इस बार वो अपने रिलेशनशिप पूरी तरह से प्राइवेट रखना चाहती हैं.

रिया के बॉयफ्रेंड और फेमस एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 2020 में निधन हो गया था. एक्टर की मौत के बाद रिया भी काफी मुश्किल में थी.उनपर कई आरोप भी लगे थे.सुशांत के निधन के बाद रिया ने काफी मुश्किलों का सामना किया और अब धीरे-धीरे उनकी जिंदगी वापस ट्रैक पर लौट रही है.खबरें हैं कि फ़िलहाल रिया सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं.

सूत्रों ने बताया की बंटी और रिया को साथ में खुश देखकर अच्छा लगता है. पिछले कुछ सालों में रिया ने जो कुछ भी झेला है और जो कुछ भी उसके साथ हुआ है उसे लेकर,बंटी हमेशा उनके सपोर्ट सिस्टम रहे हैं. रिया की जिंदगी में जब चीजें बिगड़ रही थीं, तब बंटी उनके साथ खड़े रहे. सूत्र ने यह भी बताया कि रिया और बंटी दोनों साथ में हैं और अपनी लाइफ को निजी रखना चाहते हैं.

Also Read – Priyanka Chopra ने खोली बॉलीवुड की पोल, इंडस्ट्री को फेक बताकर किए कई खुलासे, सालों बाद छलका दर्द

आखिर कौन हैं बंटी

बंटी रियलिटी स्टार और फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह के भाई हैं. मीडिया सूत्रों के अनुसार मानें तो बंटी एंटरटेनमेंट और स्पोर्ट्स की बड़ी टैलेंट मैनेजमेंट फर्म्स के मालिक हैं. रिया से पहले बंटी दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा संग अपने लिंक अप की खबरों को लेकर भी काफी सुर्खिया बटोर चुके हैं.मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि रिया बंटी की क्लाइंट रह रह चुकी हैं. तभी से दोनों एक दूसरे को जानते हैं. यही वजह है कि जब सुशांत के निधन के बाद रिया से पूछताछ की जा रही थी, तब बंटी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था. हालांकि, दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हाल ही में हुई है.