धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

अमावस्या पर हुआ राशि परिवर्तन, इन 3 राशि को होगा धन लाभ

ज्योतिष में कुंडली में अनेक योग पाए जाते है, उनमें से एक है राशि परिवर्तन योग, जब दो ग्रह एक दूसरे की राशि में चले जाते है उसे राशि परिवर्तन योग कहते हैं। यह परिवर्तन ग्रहों, नक्षत्रों तथा राशियों में से किसी का भी हो सकता हैं। यदि ग्रह शुभ हैं तथा केंद्र या त्रिकोण में हैं तो यह राजयोग का निर्माण करता हैं, इसके विपरीत यदि ग्रह नीच का हो या अस्त हो तो परिणाम अच्छे नहीं होते।

rashi

यदि यह परिवर्तन योग शुभ होता हैं तो दोनों ग्रहों का बल महादशा व अन्तर्दशा आने पर बढ़ जाता हैं तथा यह बहुत फलदायक होता हैं, जिस प्रकार कुंडली में उच्च के ग्रह अच्छा परिणाम देते हैं उसी प्रकार यह परिवर्तन योग भी व्यक्ति को उच्चाइयों तक पहुचाने में सहायक होते हैं, इसी प्रकार का परिवर्तन योग नक्षत्रों में भी निर्मित होता हैं।

Rashi

ज्योतिषों का माना है कि अमावस्या से इन 3 राशियों में ऐसा परिवर्तन जिससे ये राशियां मालामाल हो जाएगी। आपको बता दे, अमावस्या की रात्रि से राशि परिवर्तन होने जा रहा है। जिसके कारण आपको अपने जीवन में अनेक बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। तो चलिए जानते है उनके बारे में –

ये है वो राशियां –

यदि आप माता कालरात्रि का नाम लेकर आप जो भी कार्य करेंगे, उस कार्य में आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है। आपको अपने घर में सभी का प्यार एवं सपोर्ट मिलेगा। जिसके कारण आपको अपने जीवन में अनेक बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। आपको अपने बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिल सकते हैं। आपके बच्चे आगे चलकर समाज में आपका नाम रोशन करने में कामयाब रहेंगे। आपके पास अब धन की कमी कभी नहीं होगी। जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। आपकी धार्मिक पुस्तकों के अध्ययन में रुचि बढ़ेगी। अगर आप इसी तरह मन लगाकर कार्य करते रहे तो, आपको सफलता निश्चित मिलेगी।

rashi

लाइफ पार्टनर के साथ आपको अचानक यात्रा करनी पड़ सकती है। यात्रा करना आपके लिए लाभदायक रहेगा। यात्रा करते समय वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं। आपके कई वर्षों से अटके हुए काम तेजी से बनेंगे। आप जिस पार्टनर से सच्चा प्यार करते हैं, उसी से शादी होने की पूरी संभावना नजर आ रही है। आने वाला समय आपके लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है। माता कालरात्रि की कृपा से आपके जीवन में आने वाले तमाम प्रकार की परेशानियां समाप्त हो जाएंगी। व्यवसाय में अचानक बड़ा धन लाभ हो सकता है। आप लोगों के जीवन में सुख-सौभाग्य में बढ़ोतरी होगी। आपके जीवन की सभी प्रकार की परेशानियां समाप्त हो जाएंगी। वैवाहिक जीवन में दिनोंदिन प्यार बढ़ता जाएगा। नए प्रेमी प्रेमिका के संबंध बेहतर हो जाएंगे।

तुला राशि, कुंभ राशि, कर्क राशि।

Related posts
धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

श्रावण मास: इन 5 उपायों को करने से होगा सभी समस्याओं का अंत, जरूर करें

आज श्रावण मास का दूसरा दिन है। श्रावण…
Read more
धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

राशिफल: आज इन राशि वालों को होगा धन लाभ

मेष – आत्‍मविश्वास में कमी आएगी।…
Read more
breaking newsscroll trendingtrendingधर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

राशिफल: सावन का पहला सोमवार इन राशियों के लिए खास

मेष – आज आप पर लक्ष्मी जी की कृपा…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group