Relationship Tips: ऐसे पार्टनर होते है धोखेबाज, अगर आपके साथी की है ये आदत तो आज ही बना ले दूरी

आप भी अपने पार्टनर के बारे में जनना चाहते है कि कही वह आपसे झूट तो नही बोल रहे तो आपको हम कुछ बाते बता रहे है । जिससे आप अपने पार्टनर के बारे में पता लगा सकते है।

प्यार बहुत ही खूबसूरत अहसास होता है। लेकिन आज कुछ लोग इसे मजाक बनाकर रख देते है, कुछ लोग पैसे के लालच में किसी की फिलिंग का मजाक बना देते है तो कुछ टाइम पास के लिए किसी का उपयोग करते है। लेकिन अगर आप भी अपने पार्टनर के बारे में जनना चाहते है कि कही वह आपसे झूट तो नही बोल रहे तो आपको हम कुछ बाते बता रहे है । जिससे आप अपने पार्टनर के बारे में पता लगा सकते है।

एक सच्चा जीवन साथी आपसे कोई बात नही छुपायेगा। लेकिन यह भी जरूरी नही है कि आपको पार्टनर के बारे में सब कुछ पता हो, या आप उनकी जासूसी शुरू कर दे, क्योकि ऐसा करने से रिश्ते में दरार आ जाती है। यह भी हो सकता है कि आपका साथी रिश्ते से घुटने लग जाए। लेकिन हम आपको कुछ बाते बता रहे है, जिससे आप आसानी से आपमे पार्टनर के बारे में पता कर पाएंगे कि क्या आपके पार्टनर आपके लिए सही है या नहीं? कही वो आपका स्तेमाल तो नही कर रहें?

फोन को दूर रखना

फोन में कई सारी प्रायवेट चीजें होती है जो हर कोई किसी के भी साथ शेयर नहीं करता है। लेकिन अगर आप एक दूसरे के लिए सही होंगे और किसी बात का पर्दा नही होगा तो आपको यह चीजें भी शेयर करना चाहिए। अगर आपका साथी फोन का पासवर्ड नही बताए और आपसे कई बातें छुपाए तो आपको अपने पार्टनर से तुरंत ही दूरी बना लेना चाहिए।

Must Read- Arjun Kapoor ने अपनी लेडी लव Malaika का छोड़ा साथ, Bhumi Pednekar का थामा हाथ

आपके पैसे उड़ाए

ज्यादातर कपल रिलेशनशिप में आकर एक दूसरे का यूज करते है। वो आपसे नही बल्कि आपके पैसों से प्यार करते है। ऐसे में आपको यह समझने की जरूरत है कि जब आपके पास पैसे नही होंगे तब आपका साथी आपसे दूरी बना सकता है। कही बाहर जाते समय आपसे पैसे की मांग करे, शॉपिंग, किसी ओर बात को लेकर आपसे की मांग करें तो आपको ऐसे साथी से तुरंत दूर हो जाना चाहिए।

आपकी इज्जत न करें

रिलेशनशिप हो या न हो लेकिन सभी को अपनी इज्जत बहुत प्यारी होती है। ऐसे में आपको यह समझने की जरूरत है कि जब कोई आपकी रिस्पेक्ट करेगा तो बाकी लोग भी आपकी वेल्यू को समझेंगे। लेकिन अगर आपका साथी ही आपको रिस्पेक्ट नही देगा तो बाकी लोग भी दूरी बना लेंगे। ऐसे साथी आपको कभी भी धोखा दे सकते है।