Rekha ने बताया बिना शादी के सिंदूर भरने का राज़!!!

रेखा जी (Rekha Ji), इस नाम को पूरी दुनिया में हर कोई जानता है। रेखा जी अपने ज़माने की बहुत ही बड़ी अभिनेत्रियों में से एक है। वो इतनी सुंदर है की हर कोई उनकी सुंदरता का दीवाना है।

रेखा जी (Rekha Ji), इस नाम को पूरी दुनिया में हर कोई जानता है। रेखा जी अपने ज़माने की बहुत ही बड़ी अभिनेत्रियों में से एक है। वो इतनी सुंदर है की हर कोई उनकी सुंदरता का दीवाना है। रेखा जी ने अपने टाइम (Time) में एक से बढ़कर एक बड़ी फ़िल्में दी है। उनकी अधिकतर सारी ही फ़िल्में (Films) हिट (Hit) गई है। यही वजह है की उनको हर कोई पहचनता है। आज भी उनकी सुंदरता के चर्चे हर जगह होते है और इसी सुंदरता के पीछे बहुत लोग दीवाने भी है। आज भी रेखा जी का पूरी इंडस्ट्री (Industry) सम्मान करती है। रेखा जी की उम्र 68 साल की हो गई है। 68 साल की उम्र में भी रेखा जी की सुंदरता आज भी वैसी ही कायम है। रेखा जी अभी भी पहले के जैसे ही खूबसूरत और सुन्दर दिखाई देती है। उनकी सुंदरता के आगे बॉलीवुड (Bollywood) की खूबसूरत एक्ट्रेस (Actress) फीकी पड़ जाती है। एक बात है रेखा जी शादी-शुदा नहीं होने के बावजूद भी हमेशा अपनी मांग में सिंदूर भर्ती है। क्या है इसके पीछे का राज़ जानने के लिए आगे पढ़े –

Also Read – Salman Khan का दिल आया अब इस बड़ी एक्ट्रेस की बहन पर, तोड़ी चुप्पी

Rekha (Actress) Biography, Age, Wiki, Height, Weight, Boyfriend, Family &  More -

रेखा जी ने किया बड़ा खुलासा

रेखा जी के एक्टिंग के चर्चे पूरी दुनिया में आज भी लोग करते है। वे अपने ज़माने की एक बेहतरीन अदाकारा थी। इनकी फैन फॉलोइंग दिन-ब-दिन बढ़ती ही रहती है। हज़ारों नहीं बल्कि आज भी इनके फैंस करोड़ों की गिनती में आते है। इनकी खूबसूरती और सुंदरता को कोई टक्कर नहीं दे सकता है। रेखा जी के जीवन से जुड़ा हुआ एक राज़ आजतक कभी सामने नहीं आया है। उनसे जुडी हुई एक बात का राज़ जानने के लिए सभी हमेशा इंतज़ार में बैठे रहते है। आपको बता दें वो बात यह है कि रेखा जी की शादी ना होने के बावजूद भी वे हमेशा अपनी मांग भर्ती है। इस बात का खुलासा खुद रेखा जी ने कर दिया है। रेखा जी सिंदूर भरने का कारण बताया कि सिर्फ सुन्दर दिखने के लिए वे सिंदूर लगाती है। रेखा जी अपने श्रृंगार के लिए हमेशा से ही जानी जाती है। वे जहां भी जाती है एक से बढ़कर एक बनारसी साड़ी पहनती है। उन्होंने बताया की साड़ी पहने के बाद सिंदूर लगाने से सुन्दर दीखते है बस इसी वजह से मैं अपने मांग में सिंदूर लगाती हूँ। साड़ी के ऊपर सिंदूर ना लगाने से अच्छे नहीं दीखते है। यही वजह थी जिसके कारण बिना शादी करें वे अपनी मांग में सिंदूर लगाती है इस बात का खुलासा खुद रेखा जी ने किया है।

Also Read – शार्ट ड्रेस पहन Mouni Roy ने दिखाई सिज़लिंग अदाएं, हॉट फोटोज वायरल