Homeधर्मRashifal : जानिए कैसा रहेगा आज का आपका दिन, पढ़िए राशिफल

Rashifal : जानिए कैसा रहेगा आज का आपका दिन, पढ़िए राशिफल

नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडितजी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

मेष – उत्सव आयोजन में शामिल होंगे। मूल्यवान वस्तुओं के संग्रह में रुचि रहेगी। कुल कुटुम्ब में उल्लेखनीय कार्य हो सकता है। वाणी व्यवहार प्रभावी रहेगा। निसंकोच आगे बढ़ें। दिन उत्तम फलकारक।

वृषभ – अनोखी कोशिशों में सफलता मिलेगी, परन्तु धीरे-धीरे । लोकप्रियता बढ़त पर रहेगी। निजी जीवन में प्रेम और विश्वास बढ़ेगा। सृजन एवं स्मरण शक्ति बढ़ेगी। दिन नेष्टकारक। आलस्य और अनुशासनहीनता से बचें।

मिथुन – आत्मनियंत्रण समाज में स्वीकार्यता बढ़ाता है। रिश्तों में नव ऊर्जा का संचार होगा। खर्च पर अंकुश रखें। दाम्पत्य में त्याग और विश्वास बढ़ेगा। बौद्धिकता और नेतृत्व क्षमता बढ़त पर रहेगी। दिन शुभ।

Also Read – MP: घर में मनाना होगा नए साल का जश्न, पढ़े पूरी गाइडलाइन्स

कर्क – लाभ की नवीन संभावनाओं को बल मिलेगा। कार्य व्यापार में बेहतर बने रहेंगे। प्रतिभा प्रदर्शन संवार पर रहेगा। बर्हिमुखता बढ़ेगी। विद्यार्थी अच्छा करेंगे। प्रेम संबंधों को ऊर्जा मिलेगी। दिन उत्तम फलकारक।

सिंह – प्रयासों में परिपक्वता आएगी। पेशेवरता और जिम्मेदारी का एहसास कार्यकुशलता बढ़ाएगा। सभी का सहयोग हासिल होगा। परीक्षा प्रतियोगिता में अच्छा करेंगे। दिन उत्तम फलकारक। निसंकोच आगे बढ़ें।

कन्या – भव्य भवन एवं वाहन की अभिलाषा को बल मिलेगा। बड़ों का सानिध्य और स्नेह बना रहेगा। सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। धर्म संस्कारों को बढ़ावा मिलेगा। दिन भाग्य की प्रबलता बनाए रखने वाला।

तुला – साहस पराक्रम बढ़ा हुआ रहेगा। अपनों का सहयोग मनोबल बढ़ाएगा। वाणी व्यवहार प्रभावी रहेगा। गरिमा गोपनीयता का ध्यान रखें। योजनाबद्ध प्रयासों पर जोर दें। भेंट के लिए समय लेकर निकलें। दिन सामान्य शुभ।

वृश्चिक – निजी जीवन में हर्ष आनंद बना रहेगा। साथी उम्मीदों पर खरा उतरेगा। सबको साथ लेकर चलने की कोशिश होगी। बातचीत में विनम्रता रखें। अपनों का सहयोग मिलेगा। दिन श्रेष्ठ फलकारक। सक्रियता बढ़ाएं।

धनु – तार्किकता को प्राथमिकता दें। मेहनत की तुलना में सफलता सीमित रह सकती है। मन की बातों के किसी को न बताए। यात्रा की संभावनाएं बनी रहेंगी। दिन सामान्य से शुभ। सतर्कता बढ़ाएं।

मकर – प्रेम में हैं तो बात रखने के लिए अनुकूल समय है। मित्रों से मेल मुलाकात में रुचि लेंगे। डेट पर जा सकते हैं। विद्यार्थी अच्छा करेंगे। मानसिक और शारीरक रिश्तों में विश्वास बढ़ेगा। दिन शुभ फलकारक।

कुंभ – करिकर कारोबार में स्वयं को साबित करेंगे। लाभ का प्रतिशत बेहतर बना रहेगा। अपनों के लिए समय निकालें। उनकी बातों को सुनें और सम्मान दें। सुख सुविधाएं बढ़त पर रहेंगी। दिन सामान्य से शुभ।

मीन – महत्वपूर्ण सूचना प्राप्त हो सकती है। सामाजिकता एवं संपर्क पर जोर रहेगा। भाई-बहनों में करीबी बढ़ेगी। अनुशासन बढ़ाएं। आलस्य से बचें। कामकाज बेहतर बना रहेगा। वरिष्ठों का सहयोग, समर्थन रहेगा।

पंडित राज रामचंद शास्त्री

नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडितजी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular