Ranveer Singh ने बोला KGF 2 का मशहूर डायलॉग, लोग बोले ‘सस्ते Yash लग रहे …’

रणवीर सिंह ने कल रात को आईपीएल 2022 के फिनाले में केजीएफ 2 के गाने पर डांस किया, जिसके बाद वह ट्रोल हो रहे है। लोग उनको सस्ता यश कह कर बोल रहे।

बॉलीवुड  (Bollywood) अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कल रात को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के फिनाले में डांस करके सबका दिल जीत लिया। रणवीर सिंह को इस जनरेशन (Generation) का सबसे बड़ा एंटरटेनर (Entertainer) कहा जाता है, जो अपने फैंस को खुश करने के लिए हर चीज़ करते है। कई बार तो फैंस को खुश करने के चक्कर में वह खुद ही फंस जाते है। कल रात को रणवीर सिंह ने फैंस के लिए केजीएफ 2 के सुपरहिट गाने पर डांस किया और फिल्म का फेमस डायलॉग (Dialogue) भी बोला इसी के चलते अब वह ट्रोल हो रहे है। रणवीर सिंह के वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करते हुए यश (Yash) के फैंस बोल रहे है कि जयेशभाई जोरदार को सस्ता यश बनने का शौक चढ़ गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)

Also Read – Wife से मिलने की बेताबी में Ranveer Singh भूल गए कपड़े पहनना! इस अवतार में पहुंच गए एयरपोर्ट

इस वीडियो पर यश के फैंस रणवीर सिंह की बेज्जती कर रहे है। एक फैन कमेंट करता है – ‘रणवीर सिंह का ये डांस देख कर तो रॉकी भाई कोमा में चले गए होंगे।’ दूसरा फैन लिखता है – ‘माफ करना भाई रणवीर सिंह लेकिन अपने रॉकी भाई जैसा जैसा कुछ नहीं किया।’

इस साल की सबसे बड़ी हिट मूवी है केजीएफ 2 फिल्म ने कमाई के सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए है। केजीएफ 2 हिन्दी भाषा में रिलीज़ हुई तो इसने 400 करोड़ रूपए से भी ज्यादा की कमाई की है और पूरी दुनिया में इसने 1000 करोड़ रूपए कमाएं है। फिल्म केजीएफ 2 से ही यश काफी फेमस हुए है। भारत के साथ ही पूरी दुनिया में भी उन्हें सब रॉकी भाई के नाम से जानने लगे हैं। कई लोग तो उन्हें इस जनरेशन का एंग्री यंग मानते है।

Also Read – Shehnaaz Gill ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, वायरल हुई फोटो, फैंस ने कहा- हम…