Kamal Haasan को सपोर्ट करने के चक्कर में फंसे Ranveer Singh, हुए ट्रोल

आजकल साउथ इंडस्ट्री (South Industry) और बॉलीवुड (Bollywood) के बीच काफी तकरार चल रही है। इस मामले को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपना ओपिनियन (Opinion) बताया था।

आजकल साउथ इंडस्ट्री (South Industry) और बॉलीवुड (Bollywood) के बीच काफी तकरार चल रही है। इस मामले को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपना ओपिनियन (Opinion) बताया था। उसके बाद से एक बार फिर यह मामला उठा है। अब इस बहस में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फंस गए है। साउथ इंडस्ट्री की फिल्म को सपोर्ट करने की वजह से रणवीर सिंह ट्रोल हो रहे है।

Also Read – Salman और Ranveer Singh के बीच है छत्तीस का आंकड़ा, ये है बड़ी वजह

रणवीर सिंह ने किया कमल हासन को सपोर्ट

कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम‘ थिएटर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कमल हासन के साथ ही सेतुपति और फहाद फासिल भी अहम किरदार निभा रहे है। इसके साथ ही इस फिल्म में सूर्या कैमियो कर रहे है। कमल हासन की इस फिल्म का उनके फैंस बहुत समय से बेसब्ररी से इंतज़ार कर रहे थे। यह फिल्म तमिल भाषा में बनी है, लेकिन यह हिंदी में भी रिलीज़ होगी। इस फिल्म को बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह ने भी सपोर्ट किया है। उनके सपोर्ट करने के बाद से ही वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे है। रणवीर सिंह ने लिखा है कि – ‘ मेरे टैलेंटेड दोस्त लोकेश और भारतीय सिनेमा के बड़े अभिनेताओं में से एक कमल हासन को चीयर्स करता हूं। इस फिल्म का ट्रेलर तो एकदम फायर है।‘ उनकी यही बात लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आई हैं।

यूजर्स ने कही ये बात

रणवीर सिंह के इस ट्वीट को देखने के बाद लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा – ‘बस आप दूसरों की ही फिल्म को प्रमोट करो, अपनी फिल्म का कुछ अता पता नहीं है। फ्लॉप हुई या कैसी रही उसके बारे में कुछ नहीं बोलोगे।’ वहीं दूसरी तरफ दूसरा यूज़र लिखता है -‘ इनकी इंडस्ट्री बॉलीवुड तो पूरी तरह से जली पड़ी है और ये टॉलीवुड को प्रमोट करने चले है।’

Also Read – हॉट वनपीस ड्रेस पहन Esha Gupta ने ढाया कहर , फोटो वायरल