रानी की ‘मर्दानी 2’ का कलेक्शन रहा फीका, फिर भी तोड़ा ये रिकॉर्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी फिल्म ‘मर्दानी 2’ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म का पिछले काफी समय से इंतजार हो रहा था। अब फैंस का इंतजार ख़त्म हुआ। इसी के साथ रानी मुखर्जी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर दमदार अंदाज में वापस आ गई हैं।

0
38
mardani 2

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी फिल्म ‘मर्दानी 2’ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म का पिछले काफी समय से इंतजार हो रहा था। अब फैंस का इंतजार ख़त्म हुआ। इसी के साथ रानी मुखर्जी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर दमदार अंदाज में वापस आ गई हैं। उनकी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। एक बार फिर एसपी शिवानी शिवाजी रॉय यानी रानी मुखर्जी अपराधियों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आ रही हैं। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद जताई जा रही है। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है जो एक रेपिस्ट-सीरियल किलर के पीछे हैं।

फिल्म के बिजनेस की बात की जाए तो विशेषज्ञों का कहना है कि फिल्म पहले दिन 3 करोड़ 75 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया है। हालांकि, आधिकारिक आंकड़े अभी तक जारी नहीं किए गए हैं। यदि इस आंकड़े को सही माना जाए तो रानी मुखर्जी ने अपनी ही फिल्म हिचकी (3 करोड़ 30 लाख) के फर्स्ट डे कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वीकेंड तक इस फिल्म की अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही हैं।

बता दें चाइल्ड ट्रैफिकिंग के मुद्दे पर बनी रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म में रानी के निडर और साहसी किरदार को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि अब वह इसी फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म ‘मर्दानी 2′ लेकर आई हैं। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं। फिल्म का निर्देशन गोपी पुत्रन ने किया है और फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here