Salman Khan ने फाड़ दी थी Ranbir Kapoor की शर्ट, फिर यूं लिया बदला

बात बहुत पुरानी है उस समय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड में नए आए थे। वह अधिकतर ही बांद्रा (Bandra) पर स्थित एक पब में पार्टी करने जाते रहते थे।

बात बहुत पुरानी है उस समय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड में नए आए थे। वह अधिकतर ही बांद्रा (Bandra) पर स्थित एक पब में पार्टी करने जाते रहते थे। अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक, जब रणबीर कपूर उस पब में जाते थे तो एक बार वहां पर उस समय सलमान खान (Salman Khan) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी थे। उस दिन सलमान खान मस्ती के मूड में थे और अपने खास दोस्त संजू बाबा के साथ खूब मस्ती कर रहे थे। इसी मस्ती के चलते उनकी और रणबीर कपूर की बहस हो गई थी। वहां पर लोगों ने उनको रोकने की भी कोशिश करी लेकिन बात हाथापाई तक पहुंच गई।

इसी लड़ाई के चलते सलमान खान के हाथ में रणबीर कपूर की शर्ट आ गई थी। लोगों ने उन दोनों को छुड़ाने की कोशिश की तो रणबीर कपूर की शर्ट का एक हिस्सा फटकर सलमान खान के हाथ में आ गया था। इतनी गंभीर लड़ाई को देखते ही रणबीर कपूर वहां से चले गए थे। रणबीर कपूर के चले जाने के बाद संजय दत्त ने सलमान खान को बताया कि ये लड़का ऋषि कपूर का बेटा रणबीर कपूर है। इतना पता चलते ही सलमान खान को बहुत पछतावा हुआ।

Also Read – Salman Khan की है 2 बेटियां, दुबई में बिता रही आलिशान जिंदगी

रणबीर कपूर के साथ रात में हुई लड़ाई पर सलमान खान बहुत शर्मिंदा हुए और अगले ही दिन सुबह उन्होंने रणबीर कपूर के घर 100 नई शर्टें भेजीं इसके साथ ही माफ़ी भी मांगी। अब तो दोनों ही कलाकार उस पब वाली घटना को भूल गए है। लेकिन उसके बाद ही फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की शूटिंग शुरू हो गई थी। उस समय सलमान खान और कैटरीना कैफ बेहद ही करीबी दोस्त थे।

इस फिल्म के बाद से ही रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ करीब आने लगे दोनों की नई प्रेम कहानी शुरू हो गई। इनके इस अफेयर की खबर जब सलमान खान को लगी तो उनको बहुत बड़ा सदमा लगा। सलमान खान को इनका यह अफेयर बिलकुल भी पसंद नहीं था।

इनके अफेयर की चर्चा पुरे बॉलीवुड में हुई थी, कहा जा रहा था कि रणबीर कपूर ने इसकी पूरी प्लानिंग कर रखी थी। उस समय उनका नाम दीपिका के साथ भी जुड़ा हुआ था लेकिन जैसे ही दीपिका को इनके रिलेशनशिप की बात पता चली तो उन्होंने रणबीर से अपना नाता तोड़ लिया था। इसके बाद कई सालों तक रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ साथ में रहे थे, फिर बाद में रणबीर कपूर आलिया भट्ट के हो गए। इस ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ काफी उदास हो गई थी उस समय भी सलमान खान ने ही उनका साथ दिया था। आखिर में कैटरीना कैफ ने विकी कौशल से शादी कर ली।

Also Read – इस वजह से 8 नंबर को Lucky मानते है Ranbir Kapoor, मां से जुड़ा है खास कनेक्शन