बॉयफ्रेंड Adil के बारे में जानकर Rakhi Sawant की मां ने किया ऐसा रिएक्ट, रोते हुए कही ये बात

आदिल और राखी सावंत दोनो काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक और वीडियो सामने आया है और बहुत ही खुश नजर आ रही है।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक ओर वीडियो सामने आया है। जी हां, आदिल के साथ ही। इस बार भी राखी आदिल (Adil) के साथ नजर आई। राखी को देखने से लग रहा है कि अब वह अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ बहुत खुश है। आदिल और राखी सावंत दोनो काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आदिल की मुलाकात राखी सावंत से कैसे हुई यह बात तो अभी पता नहीं चल पाई है। लेकिन अब राखी आदिल को लेकर सीरियस नजर आ रही है।

हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक और वीडियो सामने आया है और बहुत ही खुश नजर आ रही है। राखी ने जूस बनाया है और उसमें उन्होंने क्या चीजे डाली है वो भी बताया हैं। राखी अपने बनाए ज्यूस को खुद पीती है और फनी रियेक्ट करती है। जिसके बाद वह आदिल (Adil) को ज्यूस पीने के लिए देती हैं लेकिन ज्यूस पीने के बाद आदिल की रिएक्ट नहीं देते हैं। लेकिन राखी तो राखी हैं वो खुद ही आदिल की तरफ से भी फनी रिएक्ट करती हुई दिखाई दे रही। वीडियो देखने के बाद फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है।

Must Read- Rakhi Sawant ने स्पोर्ट्स ब्रा में किया डांस, वीडियो देखकर फैंस हुए हैरान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी ने एक इंटरव्यू में एक किस्सा सुनाया था कि जब राखी ने आदिल (Adil) के बारे उनकी मम्मी को बताया तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया। राखी ने बताया कि जब आदिल के बारे में उनकी मम्मी को बताया तो उनकी मां यह सुनकर का बहुत रोने लगी और उन्होंने राखी से कहा कि “तुम्हें बहुत दुख उठाए हैं” और बाद में रोते – रोते राखी की मां ने आगे कहा कि ” जी ले अपनी जिंदगी”। अमरीश पुरी का हिट डायलॉग बोलते हुए राखी को उनकी जिंदगी जीने के लिए कहा, लेकिन जब राखी ने आदिल के बारे में उनकी मां को बताया तो उन्होंने इस पर कोई सवाल नहीं किया था। हालाकि राखी अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं और राखी आदिल के साथ कई रोमांटिक वीडियो पोस्ट करती रहती है। फैंस को भी उनके यह वीडियो बहुत पसंद आते हैं तो वही कुछ फैंस राखी के वीडियो को बकवास बताते हैं। लेकिन राखी (Rakhi Sawant)अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। हमेशा की तरह इस बार भी राखी का एक वीडियो सामने आया है।