राखी सावंत ने हेमा मालिनी की बात का जवाब अपने ही अंदाज ने दिया है। आपको बता दें कि हेमा मालिनी अपने एक स्टेटमेंट से चर्चाओं में आ गई है। लेकिन राखी के कानों तक भी हेमा मालिनी के यह शब्द पहुचें और राखी ने एक वीडियो शेयर करते हुए हेमा मालिनी को जवाब दिया। बीजेपी सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी ने मथुरा लोकसभा सीट को लेकर तंज कसा। जिसका जवाब राखी ने दिया।

दरसअल लोकसभा सीट से कंगना रनौत के बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने का सवाल पूछा गया। जिस पर अभिनेत्री व बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने तंज कसते हुए जोरदार जवाब दिया। जब सांसद हेमा मालिनी से सवाल किया गया कि “कंगना रनौत मथुरा से बीजेपी की उम्मीदवार होगी?” इस पर बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि “बहुत अच्छी बात है और मेरा विचार भगवान पर ही निर्भर करता है। वैसे भी कोई और बेचारे मथुरा के सांसद जो बनना चाहेंगे उसको तो आप बनने देंगे नहीं, लेकिन आपको इस फिल्म स्टार ही मथुरा में चाहिए… राखी सावंत को भी भेज दोगे तो वह भी बन जाएगी…।”

सांसद हेमा मालिनी की इस बात का जवाब देते हुए रखी ने भी बिल्कुल तंज कसते हुए उन्हें अपने अंदाज ने जवाब देते हुए कहा “आज में इतनी ज्यादा खुश हूं हालांकि यह सीक्रेट था में 2022 में चुनाव लड़ने वाली हु… यह पीएम नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह जी अनाउंस करने वाले थे। लेकिन यह मेरा सौभाग्य है कि मेरे दिल की ड्रीम गर्ल, मेरी स्वीट हार्ट, मेरी बॉलीवुड की हेमा मालिनी जी मेरी डार्लिंग उन्होंने अनाउंस कर दिया है कि इस बार का इलेक्शन मैं लड़ रही हूं। मोदी जी और अमित जी कहने वाले थे… मेरे बारे मैं, लेकिन चाहे मोदी जी हो या हेमा मालिनी जी हो एक ही बात है… और आई एम ए स्मृति ईरानी पार्ट 2 बनने वाली हु और मैं बहुत खुश हूं कि अब मैं इलेक्शन लड़ूंगी हां में इलेक्शन लड़ूंगी और आप सब मेरा साथ देंगें ना… थैंक्यू हेमा मालिनी जी अपने मेरे लिए इतना अच्छा बयान दिया… धन्यवाद…”।

 

राखी ने हेमा मालिनी को बिल्कुल सटीक जवाब दिया। लेकिन लग रहा है कि राखी को हेमा मालिनी ने मजाक में ले लिया। लेकिन राखी का नाम लिया जाए और राखी उसका जवाब नहीं दे ऐसा हो नहीं सकता। राखी ने अपने अंदाज में जवाब दिया और कह दिया कि “मुझे इस चुनाव में खड़ा करने का ऐलान हेमा मालिनी जी ने कर दिया है और मैं देश की सेवा करने के लिए ही पैदा हुई हूं और देश की सेवा करना चाहती हूं। प्रधानमंत्री चाय बनाते-बनाते अगर पीएम प्रधानमंत्री का काम करते हैं तो मैं भी बॉलीवुड में रहते-रहते सीएम क्यों नहीं बन सकती… जरूर मैं बनूंगी…आप सब का आशीर्वाद चाहिए 2024 में आप मुझे चुनाव लड़ते हुए जरूर देखेंगे… लेकिन किसके ऑपोजिट यह अभी सरप्राइस है… मैं अब स्मृति ईरानी पार्ट 2 बंद कर दिखाऊंगी मैं बहुत ज्यादा खुश हूं कि मैं इलेक्शन लड़ने वाली हूं प्लीज मुझे सपोर्ट कीजिए हेमा दी शुक्रिया मेरे बारे में इतनी अच्छी बात कहने के लिए…।”

Must Read- 13 साल छोटे ऐक्टर के साथ रेखा ने कुछ इस तरह किया रोमांस , देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि मथुरा की लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी दो बार चुनाव जीत चुकी हैं,पहले 2014 में चुनाव लड़कर बीजेपी का परचम लहराया और 2019 में लोकसभा चुनाव में भी भारी मतों से विजय प्राप्त की थी।