Sidharth Shukla: एक्टर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला का 2 सितंबर के दिन निधन हो गया है। शुक्रवार को सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया, जिसमे कई अभिनेता और अभिनेत्रियां शामिल हुए। सिद्धार्थ के जाने से इंडस्ट्री के साथ साथ फैन्स को भी काफी सदमा लगा हैं। किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि हंसते खेलते सिद्धार्थ ने यूं अचानक दुनिया कैसे छोड़ दी। इसी बीच एक्ट्रेस राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

ये भी पढ़े: https://ghamasan.com/sidharth-shukla-postmortem-report-postmortem-report-arrived-no-disclosure/

बता दें सभी सेलेब्स के साथ-साथ राखी सावंत भी शुक्रवार को सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में पहुंची थीं। ऐसे में वह सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला से भी मिलीं। सभी फैन्स के साथ राखी भी बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए राखी कह रही हैं, “मैं इस समय सिद्धार्थ के घर से आ रही हूं। सिद्धार्थ की मां से मिलकर आ रही हूं और उनकी मां बिलकुल ठीक नहीं है। वो सिर्फ एक ही बात कह रही हैं कि ‘वो चला गया।’ मैंने उनसे कहा है कि आपका बेटा आपके पास ही है। वो कहीं नहीं गया है।”

https://www.instagram.com/p/CTWeI1SHB_o/

वीडियो में राखी आगे कहती है कि “मैंने उनकी मां से कहा है कि सिर्फ शरीर छोड़कर जाता है। आत्मा हमारे पास ही होती है। उनके घर की स्थिति बिलकुल ठीक नहीं है। सब लोग बेहद सदमे में हैं।” राखी ने कहा कि सिद्धार्थ की मां होश में नहीं हैं। उनकी हालत बेहद खराब है और इस दौरान राखी की आंखों से आंसू टपक पड़े।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews