Breaking News

इस वजह से हारी भारतीय टीम, राखी सावंत ने बताया कारण, देखें वीडियो

Posted on: 12 Jul 2019 12:01 by Ayushi Jain
इस वजह से हारी भारतीय टीम, राखी सावंत ने बताया कारण, देखें वीडियो

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड से हारकर भारत वर्ल्ड कप से बाहर हो गया। भारत को 19 रन से हार का सामना करना पड़ा। बता दे, इस हार के साथ ही टीम इंडिया और करोड़ों फैंस का भारत में वर्ल्ड कप आने का सपना भी टूट गया है। कई सारे लोग इस हार से दुखी हैं। भारत की हार पर बॉलीवुड सेलेब्स भी दुखी हैं साथ ही इस लिस्ट में राखी सावंत भी शामिल हैं ।

राखी सावंत ने भारत की हार का एक बड़ा कारण बताते हुए एक विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। राखी सावंत भारत की हार से खासा नाराज हैं। इस कारण से खिलाड़ियों पर अपनी भड़ास निकालते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया जो काफी सुर्ख़ियों में छा रहा हैं।

मेरी वजह से हारी टीम इंडिया

“राखी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि मुझे माफ कर दें, मेरी वजह से टीम इंडिया वर्ल्ड कप हार गई। मुझे इस बात का बहुत पछतावा है। मैंने क्रिकेटर को बहुत समझाया था कि अपनी पत्नियों को साथ ना ले जाए। यह वर्ल्ड कप कम हनीमून कप ज्यादा लग रहा था। यदि मैं जाती तो शायद ये लोग बहुत ज्यादा अच्छा प्ले करते। मैं सबके बैडरुम से वाइफ और गर्लफ्रेंड से कहती प्लीज मुंबई जाएं आप लोग। मैं सबके साथ रहती और सबको अच्छा खेल सिखाती क्योंकि आप सभी को बता दूं मैं बीसीएल में फोर्थ एम्पायर हूं। हो सकता हैं कि अगले पांच साल बाद हम जीत जाएं। अब रोकर कोई फायदा नहीं हम कुछ नहीं कर सकते हैं।

राखी ने हार के पीछे प्लेयर्स की पत्नियों को जिम्मेदार माना है। वीडियो में राखी सावंत कहती नजर आ रही हैं कि टीम इंडिया के खिलाड़ी अपनी पत्नियों के साथ वर्ल्ड कप खेलने गए हैं या हनीमून कप। राखी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस इस पर जमकर कमैंट्स कर रहे हैं। राखी इस तरह से पहले भी वीडियो शेयर करती आई हैं। राखी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए फैंस के बीच छा जाती हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com