बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा लोगों को हंसाने का काम करती है लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनकी स्थिति काफी ज्यादा डामाडोल चल रही है आए दिन कैमरे के सामने अपने अजीबोगरीब हरकतों से लोगों को हटाने का काम करने वाली राखी सावंत अब खुद रोती हुई नजर आ रही है।

बता दें कि जब से उन्होंने आदिल दुर्रानी के साथ अपने शादी का खुलासा किया है। इसके बाद से ही उनकी जिंदगी में एक बड़ा परिवर्तन देखने को मिला है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बाद कैमरामैन के सामने फूट-फूट कर रोते हुए अपनी गाथा सुनाती नजर आ रही है।

इस दौरान वह कहती है उनकी मां ताल में सीरियस कंडीशन में है। वह इस स्थिति को सहन नहीं कर पाएंगी। राखी सावंत शादी का खुलासा करने के बाद से ही लगातार हाईलाइट में बनी हुई है। ऐसे में पैपराजी भी उनसे जुड़ी जानकारी को जानना चाहते हैं। शादी का खुलासा करने के बाद सही आदिल दुर्रानी राखी सावंत से दूर हो चुके हैं। दोनों के बीच में बातें नहीं हो पा रही इससे राखी सावंत काफी परेशान हैं।

फूट-फूटकर रोते हुए राखी सावंत ने बयां किया है कि उनकी मां को अभी तक इस शादी के बारे में बिल्कुल भी नहीं पता है। जब उन्हें पता चलेगा तो वहां से नहीं कर पाएंगे। शादी के खुलासे के बाद से उन्हें कई तरह की बातें सुनने को मिल रही है। राखी सावंत ने आगे कहा कि इतने ज्यादा दर्द में है कि उनके दिन नहीं कट रहे हैं, ना खा पा रही है ना सो पा रही है ना कुछ सहन कर पा रही है।

Also Read: भारतीय सेना का 75वां स्थापना दिवस आज, पहली बार दिल्ली से बाहर होगी आर्मी डे परेड

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत काफी ज्यादा इमोशनल है। उन्होंने आदिल दुर्रानी को लेकर भी अपडेट दिया है उनका कहना है कि आदिल से उनकी बात नहीं हुई है लेकिन उनके घर वालों से उनकी बात हुई है उनके घर वाले भी आदिल को समझाने में लगे हुए हैं। उन्होंने आदिल की इस दौरान भी बड़ाई कि वह काफी ज्यादा समझदार हैं तो उन्हें फिर इस शादी को कबूल करने में क्या दिक्कत हो रही है।