मुंबई। एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) संग शादी कर ली है। दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके गले में वरमाला नजर आ रही है और वे मैरिज सर्टिफिकेट के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। पहले पति संग तलाक के बाद राखी ने आदिल से कोर्ट मैरिज की है।

राखी और आदिल की कोर्ट मैरिज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल फोटोज में राखी ने माथे पर चुनरी ओढ़ी है। वहीं आदिल सिंपल लुक ब्लैक शर्ट और डेनिम्स में दिखाई दे रहे हैं। शादी के पेपर्स पर राखी सावंत और आदिल की तस्वीर साफ देखी जा सकती है। राखी सावंत की शादी की तस्वीरों ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है।

Also Read – ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में स्लाइडर पुल इनवेस्टर्स को कर रहा आकर्षित

राखी सावंत ने पहले रितेश राज से शादी की थी। रितेश से शादी की तस्वीरों को भी राखी ने साझा नहीं किया था, इसके बाद राखी ने रितेश के साथ ‘बिग बॉस 15’ में एंट्री लेकर हर किसी को हैरान कर दिया। शो में दोनों ने खूब लाइमलाइट बटोरी। हालांकि बाहर आते ही दोनों के बीच मनमुटाव हुआ और राखी ने रितेश से अलग होने का फैसला कर लिया।

राखी सावंत ने आदिल को डेट करने के बाद उन्हें अपना हमसफर बना लिया है। शादी की वायरल तस्वीरों में राखी और आदिल मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन करते हुए नजर आ रहे हैं। कपल ने कोर्ट मैरिज की है और इन दोनों की कोर्ट मैरिज के बाद पहली तस्वीर भी सामने आ गई है, जिसमें दोनों के गले में वरमाला नजर आ रही है।