राखी सावंत ने भी रखा करवाचौथ का व्रत, लोगों ने पूछा- पति तो दिखा दो

करवाचौथ का महिलाओं को साल भर इंतजार रहता हैं और करवाचौथ पर महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है और अपने पतिदेव का चेहरा देखने के बाद ही अपना व्रत खोलती है करवाचौथ के त्यौहार को बॉलीवुड के स्टार्स ने भी बड़े ही धूम धाम से मनाया।

0
68
rakhi

करवाचौथ का महिलाओं को साल भर इंतजार रहता हैं और करवाचौथ पर महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है और अपने पतिदेव का चेहरा देखने के बाद ही अपना व्रत खोलती है। करवाचौथ के त्यौहार को बॉलीवुड के स्टार्स ने भी बड़े ही धूम धाम से मनाया। वहीं अजीब गरीब कारनामों के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस राखी सावंत ने भी अपने पति रितेश के लिए पहला करवाचौथ रखा। राखी अपने पहले करवाचौथ पर काफी एक्साइटेड नजर आईं। राखी ने फोटोज के साथ वीडियो भी शेयर किए हैं।

राखी इस दौरान बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं लेकिन इस बीच एक सबसे बड़ी कमी लग रही हैं और ये कमी हैं उनके पति का उनके पास ना होना। राखी की इन फोटोज और वीडियो को देखने के बाद फैंस राखी से पति के बारे में पूछ रहे हैं। राखी ने अपने इस करवाचौथ पर ग्रीन, पिंक और गोल्डन रंग की बनारसी साड़ी पहनी है। मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी और हाथों में मेहंदी के साथ-साथ गहनों से लदीं हुई दिखाई दे रही हैं। राखी ने पति रितेश के लिए करवाचौथ का यह व्रत रखा और इस अंदाज में राखी का व्रत करना देखकर लोग हैरान रह गए हैं। उन्होंने चांद का इंतजार करते वक्त कई तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कर डाले. इनमें वो अपने पति के बारे में बात करती हुईं नजर आईं।

राखी ने इस दौरान कई तरह के पोज भी दिए कभी छलनी के साथ तो कभी चांद का इंतजार करते हुए। वहीं एक वीडियो में राखी ने अपनी पति की तारीफें कर डालीं। उन्होंने कहा मैंने अपना पहला करवाचौथ का व्रत रखा है और मैं बहुत खुश हूं। मेरे पति बहुत अच्छे हैं। लेकिन चौका देने वाली बात तो यह हैं की इस बार भी राखी ने अपने पति की एक भी तस्वीर शेयर नहीं कि। इस तस्वीरों और वीडियोज में राखी से हर कोई राखी से उनके पति के बारे में पूछता नजर आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here